Jind Gangrape : हरियाणा में पंजाब की युवती से सामूहिक दुष्कर्म

78
Jind Gangrape
हरियाणा में पंजाब की युवती से सामूहिक दुष्कर्म
  • आधी रात तक पीड़िता को गाड़ी में बंधक भी बनाए रखा

India News (इंडिया न्यूज़), Jind Gangrape : हरियाणा में एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का समाचार सामने आया है। जी हां, प्रदेश के जिला जींद में नौकरी का झांसा देकर पंजाब की एक युवती से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के केस में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Jind Gangrape : नौकरी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले उसकी जान-पहचान गांव चांदी के बलवान के साथ हुई थी। उसने उसे नौकरी का झांसा देकर अपने एक साथी के साथ मिलकर जुलाना पुराना बस अड्डे के निकट गाड़ी में उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने आधी रात तक पीड़िता को गाड़ी में बंधक बना कर भी रखा।

पीड़िता ने जुलाना थाने में कराई शिकायत दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता तुरंत जुलाना थाने पहुंची और अपने साथ हुई वारदता को लेकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद बलवान को नामजद कर उसे व उसके साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, धमकी देने समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Haryana School Bus Accident CCTV Video : हादसे से पहले का वीडियो आया सामने, बस में हुए थे 3 साथी सवार

यह भी पढ़ें : School Bus Alcometers : स्कूल बसों में लगेंगे एल्कोमीटर, प्रदेश भर में 20 से चलेगा विशेष चैकिंग अभियान 

यह भी पढ़ें : Five School Buses Impounded In Kurukshetra : बिना परमिट और नियमों की पालना न करने पर कुरुक्षेत्र में 5 स्कूल बसों को किया इम्पाउंड

यह भी पढ़ें : Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान