Jind Murder News : जेठ की चाकू से गोदकर और ईंट मारकर हत्या

71
Jind Murder News
जेठ की चाकू से गोदकर और ईंट मारकर हत्या
  • घटना के बाद हत्यारी आरोपित महिला फरार, पुलिस तलाश में जुटी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Murder News : जींद के उचाना शहर के कान्हा सेवा सदन के साथ लगती कॉलोनी में रिश्ते उस समय तार-तार हो गए, जब रिश्ते में लगने वाले जेठ की महिला ने चाकू से गोदकर व सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित कुसुम मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मृतक धर्मबीर की बहन सोनिया की शिकायत पर कुसुम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनिया ने बताया कि हर रोज की तरह परिवार के सदस्य मकान में सो रहे थे। बुधवार रात को अचानक तेज आवाज आई तो उनकी नींद खुल गई और नीचे आकर देखा तो उसकी भाभी कुसुम उसके भाई पर चाकू से वार कर रही थी। भाई चाकू लगने से नीचे गिर गया तो उसके सिर पर ईंट भी दे मारी।

Jind Murder News : घटना के बाद महिला फरार

घटना के बाद वहां से उसकी भाभी फरार हो गई। आस-पड़ोस के लोगों को आवाज देकर बुलाने के साथ पुलिस चौकी में जाकर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। उसका भाई दिहाड़ी का काम करता था। जो अविवाहित था।

आरोपी जल्द होगी पुलिस की गिरफ्त में

उचाना चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि उचाना मंडी के कान्हा सेवा सदन के पास रहने वाली सोनिया ने सूचना दी कि भाई की हत्या हुई है। मौके पर जाकर देखा तो धर्मबीर उर्फ लगड़ा की मौत हो चुकी है। सोनिया की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।  जल्द से जल्द आरोपी कुसुम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार इनका आपसी झगड़ा रहता था। आपसी झगड़े की वजह से ही चोटे मारकर हत्या की गई है। सुबह करीब छह बजे पुलिस जानकारी मिलने पर पहुंची तो मकान पर धर्मबीर की मौत हो चुकी थी। मृतक धर्मबीर आरोपी कुसुम का जेठ लगता था। कुसुम के पास दो बच्चे है। कुसुम के पति सोनू की मौत हो पहले हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : Farmer Shubhkaran Death Case : SIT करेगी शुभकरण की मौत की जांच

यह भी पढ़ें : Dr. Sushil Gupta’s Allegations Against Returning Officer : रिटर्निंग अधिकारी पर स्ट्रांग रूम की पारदर्शिता खत्म करने के आरोप