Jind News: कांग्रेस में एक बार फिर दिखी फाड़, जींद में रणदीप सुरजेवाला गुट ने लगाए गो बैक ऑब्जर्वर के नारे

82
jind News: कांग्रेस में एक बार फिर दिखी फाड़, जींद में रणदीप सुरजेवाला गुट ने लगाए गो बैक ऑब्जर्वर के नारे
jind News: कांग्रेस में एक बार फिर दिखी फाड़, जींद में रणदीप सुरजेवाला गुट ने लगाए गो बैक ऑब्जर्वर के नारे

India News (इंडिया न्यूज़), Raj Verma, Jind News: हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के बीच चल रही गुटबाजी शांत होने का नाम नही ले रही है। कांग्रेस के दिग्गज नेता आए दिन ये दावा जरुर करते नजर आते है कि पार्टी में सब ठीक चल रहा है जबकि जमीन पर कहानी कुछ और ही देखने को मिलती है। पार्टी में गुटबाजी किस हद तक है इसका ताजा उदहारण जींद में उस वक्त देखने को मिला जब ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के स्टेट ऑब्जर्वर की मौजूदगी में कांग्रेस जिला स्तरीय बैठक में जमकर हंगामा शुरु हो गया। बैठक में ऑब्जर्वर के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। दरअसल नारे बाजी करने वाले कांग्रेस के कार्यकरता रणदीप सिंह सुरजेवाला गुट के है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गो-बैक ऑब्जर्वर के नारे लगाते हुए बैठक में जमकर हंगामा किया।

दरअसल, सोमवार को जींद के रेस्ट हाउस में कांग्रेस पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। इसमें ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी से स्टेट कोऑर्डिनेटर मयंक पटेल, पीसीसी ऑब्जर्वर मेवा सिंह, अजय शर्मा और जिला प्रभारी आनंद दांगी फीडबैक लेने के लिए पहुंचे।

नहीं चलने देंगे बाप-बेटों की

इस जिला स्तरीय बैठक में भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट, कुमारी शैलजा गुट और दूसरे कांग्रेसी पहुंचे थे। इसी दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला गुट के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बैठक में पहुंचते हुए जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। सुरजेवाला समर्थकों ने ऑब्जर्वर गो-बैक के नारे लगाते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस की मीटिंग की जानकारी ही नहीं दी गई थी। इन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि वह बाप-बेटों की नहीं चलने देंगे।

ये भी पढ़ें –