होम / Jind Road Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की अकाल मौत, दूसरा गंभीर

Jind Road Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की अकाल मौत, दूसरा गंभीर

• LAST UPDATED : October 3, 2024
  • टक्कर के बाद दो गाड़ियां पलटी, कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Road Accident : जींद नेशनल हाइवे 152डी पर गांव आसन के निकट तेज रफ्तार कंटेनर ने सेब से भरे ट्रक को टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jind Road Accident : पीछे से आ रहे कंटेनर ने गाड़ी को लिया चपेट में

गांव आसन निवासी रणबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका चचेरा भाई सतीश यूपी में जमीन लेकर खेतीबाड़ी करता है। वह दो दिन पहले गांव आया था। उनका जानकार गांव निदाना निवासी बेगराज हिमाचल से ट्रक में सेब भरकर सोनीपत जा रहा था। बेगराज के बुलावे पर वह तथा सतीश गांव के निकट नेशनल हाइवे पर पहुंचा था। बेगराज ने साइड में गाड़ी रोकी तो पीछे से आ रहे कंटेनर ने गाड़ी को टक्कर मार दी। बेगराज की गाड़ी पलट गई। जिसकी चपेट में सतीश भी आ गया। टक्कर के साथ कंटेनर भी पलट गया। जिसमें सतीश तथा बेगराज गंभीर रूप से घायल हो गए।

कंटेनर चालक मौके से हुआ फरार

कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। दोनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर उनकी गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया लेकिन सतीश को हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। सदर थाना पुलिस ने रणबीर की शिकायत पर अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Faridabad Police: पुलिस को देखते ही नाले में फेंकी शराब की पेटियां, फिर हुए फरार, जानें पूरी खबर

Liquor Shop Closed: इन राज्यों में शराब की दुकानें बंद, जानें कब तक रहेगा ड्राई डे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox