Jind Train Accident : रेलवे लाइन को क्रॉस करते समय रेल की चपेट में आए दो बाइक सवार, दोनों की मौत

67
Impact Of Farmers Movement
किसान आंदोलन के चलते आज भी कई ट्रेनें रहेंगी रद
  • रेलवे पुलिस ने दोनों मृतकों के खिलाफ दर्ज किया मामला

India News (इंडिया न्यूज), Jind Train Accident : जींद के नरवाना में बंद रेलवे फाटक पर रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे बाइक सवार दो युवक रेलगाड़ी की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। मृतकों की पहचान गांव लोहचब निवासी अमन और संगरुर के नांगल निवासी मनप्रीत के रूप में हुई है। फिलहाल रेलवे पुलिस ने शवों को कब्जे में ले शव गृह में रखवा दिया है।

बुधवार देर शाम को आठ बजे के बाद गांव लोहचब निवासी अमन और संगरुर जिले के नांगल निवासी मनप्रीत बाइक पर सवार होकर शहर की तरफ आ रहे थे। रेलगाड़ी आने के समय को देखते हुए धरौदी रेलवे फाटक को बंद किया गया था। तभी दोनों ने रेलवे फाटक के नीचे से बाइक क्रॉस करने की कोशिश की। इसी बीच रेलगाड़ी आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। आसपास के लोगों द्वारा दोनों को तुरंत नागरिक अस्पताल लाया गया जहां अमन और मनप्रीत की मौत हो गई।

Jind Train Accident : युवकों की लापरवाही बनी मौत का कारण

रेलवे थाना के जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया कि फाटक बंद होने के बावजूद दोनों ने बाइक क्रॉस करने का प्रयास किया, जिससे ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। जबकि रेलवे की तरफ से 279-304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है, क्योंकि दोनों नियमों का उल्लंघन करते हुए रेलवे फाटक को क्रॉस करने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : Jind Crime News : दो बेटियों को जहर दे खुद भी गटका, मां और एक बेटी की मौत

यह भी पढ़ें : Triple Murder in Haryana : सोनीपत में भाई-भाभी और मासूम भतीजे की हत्या