होम / Jind’s Mukesh talked to PM : चाय बनाने वाले जींद के दुकानदार की प्रधानमंत्री से वार्ता, पीएम बोले जल्द…

Jind’s Mukesh talked to PM : चाय बनाने वाले जींद के दुकानदार की प्रधानमंत्री से वार्ता, पीएम बोले जल्द…

• LAST UPDATED : September 27, 2024
  • बातचीत में पीएम ने की हरियाणवी में वार्ता

  • प्रधानमंत्री ने उनकी चाय की दुकान पर आने का निमंत्रण भी किया स्वीकार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind’s Mukesh talked to PM : जींद के जुलाना क्षेत्र के गांव रामराय निवासी मुकेश सैनी से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरिये बात की। वहीं बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हरियाणवी बोलते नजए आए। मुकेश सैनी रामराये गांव में चाय की दुकान चलाते हैं।

Jind’s Mukesh talked to PM : नायब सैनी और मोहन लाल बडौली भी आ चुके मुकेश की दुकान पर

मुकेश की दुकान पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी और प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बडौली भी चाय बना चुके हैं। मुकेश सैनी और प्रधानमंत्री की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुकेश सैनी की राम-राम का जवाब राम-राम करके ही दिया और प्रदेश में भाजपा के माहौल के बारे में पूछा तो मुकेश सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता बिना खर्ची बिना पर्ची के नौकरी मिलने से खुश है और भाजपा के साथ है।

Rahul Gandhi: ‘भाजपा कहती नहीं पर संविधान को मिटाने में जुटी है’, राहुल गांधी का बीजेपी पर जुबानी हमला

मैं भी चाय बनाता था तो मैं भी आपका भाई हूं : पीएम

प्रधानमंत्री ने कहा कि बड़े-बड़े लोग आपके पास चाय बनाते हैं तो मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भी मेरी दुकान पर चाय बनाई है वो हमारे बड़े भाई हैं तो प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं भी चाय बनाता था तो मैं भी आपका भाई हूं।

Swaraj Party Leader Yogendra Yadav : कार्यवाहक मुख्यमंत्री के 58 दिन के कार्यकाल का तो जिक्र…, भाजपा की विफलता आज सबके सामने

पीएम से बात करके काफी खुशी

वहीं पीएम से बात करने पर जींद के मुकेश सैनी ने बताया कि गत दिवस प्रधानमंत्री जी से राम-राम के संबोधन से उनकी बातचीत शुरू हुई। प्रधानमंत्री से बात करने से मुझे काफी खुशी है कि देश के प्रधानमंत्री ने एक सामान्य से व्यक्ति से फोन पर बातचीत की। मुकेश ने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री ने उनकी चाय की दुकान पर आने का निमंत्रण भी स्वीकार किया है।

Haryana Elections: ‘अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो …’, रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों कही पीएम मोदी को ऐसी बात

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox