होम / JJP announced four assembly candidates : जानिए किस विधानसभा से किसको चुना उम्मीदवार 

JJP announced four assembly candidates : जानिए किस विधानसभा से किसको चुना उम्मीदवार 

• LAST UPDATED : August 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़) JJP announced four assembly candidates : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने सबसे पहले अपने चार विधानसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। उचाना से दुष्यंत चौटाला, डबवाली से दिग्विजय चौटाला, जुलाना से अमरजीत ढांडा व दादरी से राजदीप फौगाट जेजेपी के प्रत्याशी होंगे। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी की तरफ से 20 प्रत्याशियों की टिकट कंफर्म कर दी गई है और जल्द ही पार्टी इसकी घोषणा भी कर देगी। इसी दौरान डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस और भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। डॉ अजय चौटाला सिरसा निवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

JJP announced four assembly candidates : 4 उम्मीदवारों की घोषणा

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद जननायक जनता पार्टी ने अपनी कार्यकारिणी भंग कर दी थी, अब पार्टी दोबारा से राष्ट्रीय स्तर पर और प्रदेश स्तर पर पार्टी पदाधिकारी को जिम्मेवारी सौंपने का काम करेगी, जिसकी घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। वहीं अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने सबसे पहले विधानसभा चुनाव के लिए अपने 4 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जिसमे उचाना विधानसभा से दुष्यंत चौटाला, डबवाली विधानसभा से दिग्विजय चौटाला, जुलाना विधानसभा से अमरजीत ढांडा व दादरी से राजदीप फौगाट का नाम फाइनल कर दिया गया है।

5 अगस्त को इनसो का स्थापना दिवस सिरसा में

वहीं कल 20 उम्मीदवार हैं जो पार्टी ने फाइनल कर दिए हैं, जिनकी घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी। इसी के साथ ही पार्टी लगातार विधानसभा वाइज अपने चुनावी कार्यक्रमों में लगी हुई है। डॉ अजय सिंह चौटाला ने बताया कि 5 अगस्त को इनसो का स्थापना दिवस सिरसा में मनाया जा रहा है, वहीं इसके बाद विधानसभा वाइज जननायक जनता पार्टी के नेताओं के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे जो निरंतर चलते जाएंगे।

 कांग्रेस पहले अपना संगठन तो बना ले

डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की तरफ से सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है कांग्रेस पहले अपना संगठन तो बना ले पिछले। 11 सालों से इनका संगठन तो बना नहीं आज तक कोई लिस्ट नहीं आई। डॉ अजय सिंह चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हरियाणा में 70 सीट जीतकर सरकार बनाने के दावे पर पलटवार करते हुए डॉ अजय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कहते थे कि 400 पार ,लेकिन सीट आई 240। आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहते है 70 सीट लेकर सरकार बनाएंगे। अजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा पहले अपनी टिकट तो तो कंफर्म कर ले। उसके लिए भी उन्हें दिल्ली दरबार में नाक रागनी पड़ेगी।

जेजेपी ने अपने वादों के मुताबिक काम किया, क्रेडिट भाजपा ले रही

साथ ही डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में जिन वादों का जिक्र किया था। उसमें से 90% वादे को कानूनी रूप से विधानसभा में अमली जामा पहनाने का काम किया। आज उसका क्रेडिट भाजपा लेने का काम कर रही है। चुनाव से पहले यह लोग कहां गए थे। अब भाजपा प्रदेश की जनता की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रही है।

वहीं लोकसभा चुनाव में पार्टी को हुए नुकसान पर डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में फर्क होता है लोकसभा चुनाव एंटी मोदी और मोदी पक्ष में था जिसका खामियाजा जननायक जनता पार्टी को भी भुगतना पड़ा। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि फिर से जननायक जनता पार्टी अपने नए कार्यक्रमों को लेकर जनता के बीच जाएगी और फैसला लोकतंत्र जनता को करना है।

Sant Bahadur Chand Advocate : वकील साहब का संसार को अलविदा कहना समाज को पूरा न होने वाला घाटा : सैलजा

MP Jayaprakash : पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद जयप्रकाश का दावा इस बार हरियाणा में कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप
Vinod Sharma Bhadaur Village Visit : रायपुर रानी चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा पहुंचे गांव बधौर
Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला
Haryana Election 2024: ‘सरकार बनते ही हम पहले अपना घर तो भरेंगे’, कांग्रेस विधायक का ऐसा बयान जानकर चौंक जाएंगे आप
Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Haryana Faridabad: 1100 KM दूर से आ रहा था ट्रक, कंटेनर की चेकिंग करते हुए पाया कुछ ऐसा, पुलिस भी रह गई हैरान
Dushyant Chautala: ‘शराब पीकर गालियां दे रहा था’, कबड्डी प्लेयर के हमले पर बोले दिग्वजय चौटाला, पुलिस कर रही मामले की जांच
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox