होम / JJP Bhiwani Rally : भिवानी में जजपा की रैली तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड : डिप्टी सीएम

JJP Bhiwani Rally : भिवानी में जजपा की रैली तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड : डिप्टी सीएम

• LAST UPDATED : December 7, 2022
इंडिया न्यूज, Haryana (JJP Bhiwani Rally) : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (CM Dushyant Chautala) ने कहा कि उन्होंने प्रदेशभर का दौरा किया है और 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली जजपा की रैली के प्रति आमजन, युवा, महिला और बुजुर्गों में भारी जोश है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के उत्साह तथा मिल रहे भारी जनसमर्थन से यह साबित है कि जजपा की भिवानी रैली भीड़ के लिहाज से ऐतिहासिक होगी और अपने ही पिछले रैलियों के रिकॉर्ड तोड़ेगी। वे नरवाना के विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को रैली का न्यौता दे रहे थे।

आज जजपा में निरंतर नए साथी शामिल हो रहे

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा कार्यकर्ताओं की निष्ठा, मेहनत का नतीजा है कि आज जजपा में निरंतर नए साथी शामिल हो रहे है और पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है। उन्होंने इस रैली में भी कार्यकर्ताओं को भारी जनसमर्थन के साथ पहुंचने का निमंत्रण दिया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है मौजूदा गठबंधन सरकार की किसान, गरीब और गांवों का उत्थान और कल्याण करना सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि किसान एवं ग्रामीणों को जनकल्याणकारी नीतियों का सीधा फायदा पहुंचाने की दिशा में राज्य सरकार द्वारा कारगर कदम उठाए गए है, जिनके सकारात्मक परिणाम आ रहे है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसान हित में वर्तमान धान फसल की अदायगी सरकार द्वारा 12 हजार करोड़ रूपए की राशि 48 घंटे के हिसाब से केवल 45 दिन के अन्दर-अन्दर कर दी गई। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ग्रामीण समस्याओं के जल्द समाधान के लिए सरकार ने ग्राम दर्शन पोर्टल इजाद किया है। इसके तहत आधार कार्ड युक्त कोई भी नागरिक निजी या सांझा समस्या सीधा इस पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन तरीके से सरकार को तुरंत भेज सकता है। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि पेयजल, बिजली आपूर्ति, सड़क मरम्मत, हाईवे पर अंडरपास, ग्रामीण क्षेत्रों में ई- लाइब्रेरी निर्माण की दिशा में भी निकट भविष्य में सरकार पुरजोर तरीके से योजनाओं को अमलीजामा पहनाने का काम करेगी।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox