होम / JJP Leader Murder : जजपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की

JJP Leader Murder : जजपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की

• LAST UPDATED : July 11, 2024
  • परिवार ने संस्कार से किया इनकार, दिल्ली-सिरसा नेशनल हाईवे जाम 

  • पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी व व्यापारियों में भारी रोष

India News Haryana (इंडिया न्यूज), JJP Leader Murder : हांसी शहर में पिछलें कई दिनों से अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। सरेआम आज बदमाशों द्वारा कई बड़े अपराध किए जा रहे हैं। बदमाशों को किसी का खौफ नहीं रहा। एक नए मामले में अपराधियों ने यहां जजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। ताजा जानकारी में सामने आया है कि JJP नेता मर्डर के मास्टरमाइंड का पता चल गया है। आरोपी ने जेल में बैठकर गोलियां मरवाईं हैं।

इसी कारण परिवार ने संस्कार से इनकार कर दिल्ली-सिरसा नेशनल हाईवे जाम कर दिया है, हालांकि बाद में पुलिस के कहने पर जाम हटा दिया। हाइवे पर बैठे लोगो ने कहना था कि ऐसे हत्यारों का पुलिस द्वारा एनकाऊटर कर देना चाहिए। वही हांसी के सामान्य अस्पताल में लोग दरी पर धरने पर बैठ गए हैं। इस मामले में काग्रेसी नेता तेलू राम जांगड़ा व आप पार्टी के युवा नेता ने घटना की निंदा करते हुए हत्यारों को पकड़ने की मांग की है।

JJP Leader Murder : पुलिस ने की तफ्तीश शुरू, व्यापारियों में भारी रोष

बता दें कि हिसार चूंगी के पास सैनी मोर्टस शोरूम के स्वामी व जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र सैनी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और उसे तुरंत उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहाँ पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल जिला पुलिस कप्तान मकसुद अहमद, डीएसपी धीरज कुमार व एसएचओं पहुंच गए।

इस वारदात की सूचना मिलने पर काफी संख्या में व्यापारी, सामाजिक व राजनीति दलों के नेताओं ने पहुंचकर इस दर्दनाक वारदात की निंदा करते हुए प्रशासन व सरकार से मांग की और आरोपियों का तुरन्त गिरफ्तार करें। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी ।

बताया जाता है कि हिसार चूँगी के पास विकास नगर सैनी मोर्टस के नाम से व्यापारी संस्थान खोल रखा है। मृतक व्यक्ति रविन्द्र सैनी जब वे फोन से बातचीत कर रहा था । उसी समय बाइक पर चार युवक शोरूम पर आए और आते ही बदमाशों ने रविन्द् सैनी को गोली मारकर घायल कर दिया। लोगों का कहना है कि बदमाशों ने4 से 5 गोलियां चलाई।

यह भी पढ़ें : Milkman Shot Dead : दुधिये को गोलियां मारकर मौत के घाट उतारा

यह भी पढ़ें : Sarwan Singh Pandher on Shambhu Border : हमारे निर्णय पर हाईकोर्ट ने लगाई मुहर : पंधेर

यह भी पढ़ें : Punjab Haryana HC on Shambhu Border : एक सप्ताह में शंभू बॉर्डर खोले हरियाणा सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox