प्रदेश की बड़ी खबरें

Dushaynt Chautala : एक सितंबर से पहले होगी जेजेपी पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक

  • उम्मीदवारों की लिस्ट पर चर्चा करके प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी
  • जेजेपी सबसे ज्यादा युवा उम्मीदवारों को प्राथमिकता देगी

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Dushaynt Chautala : एक सितंबर से पहले जननायक जनता पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक होगी और इस बैठक में उम्मीदवारों की लिस्ट पर चर्चा करके प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। उक्त जानकारी देते हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी जेजेपी सबसे ज्यादा युवा उम्मीदवारों को प्राथमिकता देगी।

Dushaynt Chautala : जेजेपी जो-जो घोषणाएं करेगी, उन्हें पूरा करेगी

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि युवाओं को लेकर जेजेपी ने सिरसा में हुए इनसो के कार्यक्रम में अग्निवीरों को मुफ्त शिक्षा देने जैसी कई बड़ी घोषणाएं की है। उन्होंने कहा कि जेजेपी जल्द ही महिला, किसान, कमेरे वर्ग के हित में भी घोषणाएं करेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में भी जेजेपी जो-जो घोषणाएं करेगी, उन्हें जनता के विश्वास के साथ पूरा करेगी। मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री दिल्ली में पत्रकारों से रूबरू थे।

पार्टी छोड़ने की क्या वजह रही, वही बता पाएंगे

जेजेपी छोड़ने वाले विधायकों के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने विधायकों को मान-सम्मान देने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी और जेजेपी से ज्यादा मान-सम्मान उन्हें कहीं नहीं मिलेगा इसलिए पार्टी छोड़ने की क्या वजह रही, वही बता पाएंगे।

हुड्डा के पास 30 से ज्यादा विधायकों का समर्थन होने के बावजूद वे डर रहे

राज्यसभा चुनाव के संदर्भ में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर अब जेजेपी के पास 10 विधायक होते तो वो राज्यसभा उम्मीदवार का नामांकन भरवा देते, लेकिन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पास 30 से ज्यादा विधायकों का समर्थन होने के बावजूद वे डर रहे है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी भी भूपेंद्र हुड्डा के पास समय है, अगर हुड्डा हिम्मत दिखाते है तो वे खुद पूर्व सीएम के साथ जाकर उम्मीदवार का नामांकन भरवाने के लिए तैयार है।

Digvijay Chautala’s Statement – भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतार दें, जेजेपी अपना पूरा समर्थन देगी

Kumari Selja In Karnal : सैलजा का दावा : सरकार तो बदलेंगे ही उसके बाद व्यवस्था भी बदलेंगे, दस सालों में हुए भ्रष्टाचार का लेंगे हिसाब

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

28 mins ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

45 mins ago

Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karimganj Border असम पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीमगंज सीमा पार…

46 mins ago