प्रदेश की बड़ी खबरें

Digvijay Chautala : जजपा मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में : दुष्यंत चौटाला

  • बोले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल लोकसभा चुनाव

India News (इंडिया न्यूज), Digvijay Chautala : जननायक जनता पार्टी (JJP) प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला चुनाव के मद्देनजर अंबाला में जजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जजपा की जड़ें बहुत मजबूत हैं और कहा कि विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल लोकसभा चुनाव है और पार्टी कार्यकर्ता मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हुए हैं। इसके साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ता दुष्यंत चौटाला को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए भी जी-जान से जुटे हुए है।

Digvijay Chautala : जजपा कर चुकी है 5 लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा

इसके अलावा दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जजपा ने 5 मजबूत लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और बाकी बची 5 लोकसभाओं में भी मजबूत प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि जजप को अभी 6 साल ही हुए हैं और इन 6 साल में जजपा ने कई मुकाम हासिल किए हैं।

लोगों में नाराजगी भाजपा के काम के तरीके को लेकर

दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने उपमुख्यमंत्री पद के मायने बदले हैं क्योंकि इससे पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा डिप्टी सीएम के पद को कुछ नहीं मानते थे, लेकिन दुष्यंत ने मायने बदले तो भूपेंद्र हुड्डा 4 उपमुख्यमंत्री बनाने की बातें करते हैं। एक सवाल के जवाब में दिग्विजय ने यह भी कहा कि लोगों में नाराजगी भाजपा के काम करने के तरीके को लेकर थी और इस बात को जनता समझती भी है।

यह भी पढ़ें : JJP Released 1st List Of Loksabha Candidates : गुरुग्राम से मशहूर कलाकार राहुल यादव फाजिलपुरिया होंगे जेजेपी के उम्मीदवार 

यह भी पढ़ें : Big Action Of EC On Surjewala : रणदीप सुरजेवाला पर चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन- 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago