JP Nadda Rohtak Road Show : जनता को तीसरी बार भी मोदी सरकार चाहिए : नड्डा

80
JP Nadda Rohtak Road Show
जनता को तीसरी बार भी मोदी सरकार चाहिए : नड्डा
  • बोले- पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सिर्फ अपना बेटा चाहिए

India News (इंडिया न्यूज), JP Nadda Rohtak Road Show : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज हरियाणा के जिला रोहतक पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डाॅ. अरविंद शर्मा के साथ रोड शो निकालकर वोट मांगे। इस दौरान जेपी नड्डा ने जनता को कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तो अपना बेटा चाहिए, लेकिन जनता को तीसरी बार भी मोदी की सरकार चाहिए।

JP Nadda Rohtak Road Show : भाजपा समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़

रोड शो के दौरान भाजपा समर्थकों की काफी भीड़ उमड़ी और इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्‌डा को पुष्प अर्पित कर उनका भव्य स्वागत किया। बेशक गर्मी अधिक रही लेकिन कार्यकर्ताओं और लोगों की जोश में काेई कमी नजर नहीं आई। कई महिला कार्यकर्ता भगवा साड़ी पहने नजर आई।

नड्‌डा बोले- जन समर्थन बता रहा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

अंबेडकर चौक पर रथ से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिना माइक कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और नारे लगवाए। नड्‌डा ने पुन: कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को केवल बेटा चाहिए, जबकि रोहतक को तीसरी बार मोदी सरकार चाहिए। जन समर्थन साफ बता रहा ‘फिर एक बार मोदी सरकार। वहीं नड्डा ने डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित नमन किया।

रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

रोहतक में भीषण गर्मी के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में वोट देने का वादा किया। जिले में 47 डिग्री तापमान के बीच भाजपा कार्यकर्ता और लोग सड़क पर लंबी-लंबी कतारों में खड़े देखे गए। रोड में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस दौरान महिलाएं और बच्चे भाजपा के झंडे लिए दिखाई दिए। सभी ने श्री नड्डा का भव्य स्वागत किया और रोहतक लोकसभा सीट से उम्मीदवार डॉ अरविंद शर्मा को भारी मतों से जिताने का वादा किया।

जय श्रीराम के नारे लगे

रोहतक में आयोजित रोड शो के दौरान भारत माता की जय, जय श्रीराम, अबकि बार 400 पार और तीसरी बार फिर मोदी सरकार के नारे भी लगते रहे। भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से आह्वान किया कि वे आने वाली 25 मई को रोहतक लोकसभा सीट से उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा को बड़े मार्जन जीत दिलाकर दिल्ली भेजें वे आपकी आवाज उठाएंगे।

आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत लगातार तेज गति से विकास कर रहा है। दुनिया में भारत का नाम बढ़ा है। इसलिए आप इस बार मोदी जी को 400 पार सीटें देकर मजबूत बनाएं, एक मजबूत सरकार ही मजबूत फैसले लेने में सक्षम होती है। भारत माता की जय, जय श्रीराम के नारों के साथ रोड शो का समापन हुआ।

यह भी पढ़ें : PM Modi Sonipat Rally : यह मोदी है देश विरोधी काम नहीं करने देगा : पीएम मोदी

यह भी पढ़ें : Mallikarjun kharge Rally Haryana : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज हरियाणा में