प्रदेश की बड़ी खबरें

Kalka Assembly Constituency : रायपुर रानी टिब्बी माजरा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, हुआ भव्य स्वागत

  • बोले- इलाक़े की आर्थिक स्थिति को मज़बूत किया जाएगा

  • मौजूदा विधायक को कालका के लिए विधानसभा में कभी आवाज़ उठाते नहीं देखा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kalka Assembly Constituency: चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत आज पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा रायपुर रानी टिब्बी माजरा पहुंचे जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान पंडित विनोद शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि इस इलाक़े के बच्चों के पास आज रोज़गार के साधन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जैसे बद्दी और परमाणु में फैक्ट्रियां लगी हैं, वहां उनको सुविधाएं मिलती हैं, ठीक उसी तर्ज़ पर हम यहां भी इंडस्ट्रीज़ लगाएंगे और हमारे बच्चों को नौकरियां मिलेंगी। हम एक दो नहीं, सैकड़ों इंडस्ट्री लगाना चाहते हैं।

जनता के सहयोग से ही सबकुछ संभव : विनोद शर्मा

विनोद शर्मा ने कहा कि इंडस्ट्री लगाने से छोटा शहर बड़ा शहर बनता है और आर्थिक रूप से हम मज़बूत होते हैं। हमारा प्रयास है कि इस इलाक़े की आर्थिक स्थिति को मज़बूत किया जाए और बच्चों को रोज़गार मिले। उन्होंने कहा कि इसके लिए आपके सहयोग की ज़रूरत है। आपके सहयोग के बिना यह असंभव है। मैंने कभी भी यहां के मौजूदा विधायक को कालका को लेकर विधानसभा में कोई भी आवाज़ उठाते हुए नहीं देखा। मैंने कभी भी उनके मुँह से नहीं सुना कि मैं कालका के लिए कुछ करना चाहता हूँ।

कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में वोटों की अपील की

विनोद शर्मा ने कहा मुझे तो लगता है कि उनके मन में है कि कालका जैसा है वैसा ही रहे। विधायक के मन में यही है कि मेरी तो सरकार ही नहीं है। उसका छुटकारा इतना कहने से हो रहा है तो फिर वो काम क्यों करेगा। यहाँ के मौजूदा विधायक ने न ही 2009-2014 तक कोई काम किया और न ही 2019-2024 तक कोई काम किया।

तब भी विधायक ने यही कहा था कि मेरी सरकार नहीं है अब भी यही बोल रहे हैं मेरी सरकार नहीं है। विधायक के कहने का मतलब है न मैं काम करूँ ना मैं काम करने दूं। पंडित विनोद शर्मा ने कहा कि ऐसे आदमी पर भरोसा नहीं किया जा सकता। हमें इस पर फ़ैसला करना होगा, ऐसे काम नहीं चलेगा। उन्होंने कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में वोटों की अपील की।

CM Saini: “जिनके खुद के खाते खराब, वो ले रहे हमारा हिसाब”, CM सैनी ने शायराना अंदाज में किस पर साधा निशाना

Amit Shah Rally In Haryana: ‘आज का दिन बहुत शुभ है क्योंकि’…, हरियाणा में रैली के दौरान शाह ने दिया PM Modi के कामों का लेखाजोखा

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

2 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

3 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

3 hours ago