होम / Kalka Assembly Constituency : हमारी सोच कालका को नंबर वन बनाना : शक्ति रानी शर्मा

Kalka Assembly Constituency : हमारी सोच कालका को नंबर वन बनाना : शक्ति रानी शर्मा

• LAST UPDATED : September 16, 2024
  • गांव टिपरा में आयोजित नुक्कड़ सभा कालका प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा का भव्य स्वागत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kalka Assembly Constituency : गांव टिपरा में आयोजित नुक्कड़ सभा में आज बीजेपी की कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा पहुंचीं, जहां लोगों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं। नुक्कड़ सभा में संबोधित करते हुए शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि आप का साथ और उत्साह देखकर मुझमें भी हिम्मत आ गई है। पार्टी ने मुझे आपके लायक़ समझा है, इसलिए आपके बीच भेजा है।

Kalka Assembly Constituency : सभी विकास कार्याें को पूरा करूंगी

शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि जो भी कार्य आपके क्षेत्र के हैं, वो मैं पूरी ईमानदारी के साथ करूँगी। हर क्षेत्र के विकास के लिए बच्चों के स्वास्थ्य और सुरक्षा आवश्यक है। उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, पानी के साथ ही बच्चों की पढ़ाई, खेलकूद और नौकरी के लिए व्यवस्था होनी चाहिए। आपके इलाक़े में बहुत स्कोप है, चाहे यह उद्योग लाए या टूरिज्म लाए या धार्मिक स्थल बनाए।

मैं सेवा भाव से आपके बीच आई हूं

वहीं उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए जो स्कीम है वो भी बहुत अच्छी है। आपने सुना कोई कालका का बच्चा नेशनल इंटरनेशनल खेला, नहीं खेला, क्यूंकि यहां सुविधा ही नहीं है। इसके लिए अच्छे स्टेडियम और ट्रेनर चाहिए। एक अच्छी सोच लेकर आपके बीच आए हैं कि सबको रोज़गार मिले, महिलाओं को सुरक्षा मिले। हमारी सोच है कालका को नंबर वन बनाएं। हम इस हलके को बहुत सुंदर और खुशहाल बनाएंगे और यह तभी बनेगा जब अच्छी इंडस्ट्री, हॉस्पिटल और स्कूल कॉलेज हों। मैं सेवा भाव से आपके बीच आई हूं, अगर आपको लगता है कि मैं इस काबिल हूं तो भाजपा को जीताकर सरकार बनाएं। मैं विधानसभा में आपकी आवाज़ बनूँगी और एक से एक प्रोजेक्ट लाकर आपकी झोली में डालूंगी।

Congress Internal Strife : कांग्रेस परिवारवाद और दलित विरोध के आरोपों से अछुती नहीं, कुमारी सैलजा की अनदेखी से भी समर्थक हताश

Haryana Assembly Election: महिलाओं को 3000, बुजुर्गों के लिए भी इंतजाम! ऐसा होगा हरियाणा में कांग्रेस का घोषणा पत्र

Special Training Centers : जानिए प्रदेश में ड्रॉप आउट 31068 बच्चों के लिए बनाए जाएंगे इतने सेंटर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox