प्रदेश की बड़ी खबरें

Son Murdered Mother In Kurukshetra : कलयुगी बेटे ने अपनी मां को लात-घूंसे मारे और फिर गला घोंटकर कर दी हत्या 

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Son Murdered Mother In Kurukshetra : कुरुक्षेत्र के शाहाबाद कस्बे में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे ने पहले अपनी मां को लात-घूंसे मारे और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी बेटे ने मां के शव को घर में ही छिपाकर रखा। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों को शक हुआ तो पुलिस को मामले की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी बेटे मोहित अग्रवाल (30) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Son Murdered Mother In Kurukshetra : पड़ोसियों ने डायल 112 पर सूचना दी

जानकारी अनुसार घटना शाहाबाद कस्बे के हुडा सेक्टर के मकान नंबर 403 की बताई जा रही है। मृत महिला की शिनाख्त कृष्णा देवी (55) के रूप में हुई है। पड़ोसियों के मुताबिक रात को आसपास के इलाके में बदबू आ रही थी। उन्हें लगा कि पड़ोसियों के घर की छत पर कूड़ा पड़ा होगा। इसलिए इतनी ज्यादा बदबू आ रही होगी। सुबह जब बदबू ज्यादा आने लगी तो पड़ोसियों ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस के कर्मचारियों ने घर पर जाकर देखा तो अंदर महिला की लाश पड़ी हुई थी, इसके बाद पुलिस के अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई।

हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया

वहीं इस संबंध में शाहबाद थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि युवक द्वारा अपनी मां को पहले पीटा गया और बाद में गला घोंटकर हत्या की गई। उन्होंने बताया कि हत्या करीब दो दिन पहले की गई है। आरोपी ने हत्या के बाद शव को घर पर ही छुपा दिया था। आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उसे पूरी जानकारी जुटाई जा सके कि उसने किस कारण से अपनी मां की हत्या की है। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। हालांकि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।
Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

10 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago