होम / Strike of Patwaris : कानूनगो व पटवारियों के धरने को मिला कुलदीप शर्मा का समर्थन

Strike of Patwaris : कानूनगो व पटवारियों के धरने को मिला कुलदीप शर्मा का समर्थन

• LAST UPDATED : December 31, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana (Strike of Patwaris) : करनाल में पटवारी अपने वेतनमान को लेकर धरने पर बैठे हैं। उन्होंने काम ठप कर दिया है, वो पिछले 6 दिनों से काम नहीं कर रहे। काम ठप होने के कारण अब जनता भी परेशान हैं। वहीं इस हड़ताल में आज कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा (Kuldeep Sharma) ने पटवारी और कानूनगो का समर्थन किया।

कानूनगो व पटवारियों की मांगें जायज

Strike of Patwaris

Strike of Patwaris

कुलदीप शर्मा ने कहा कि कानूनगो व पटवारियों की मांगें जायज हैं और सरकार को इनकी मांगें जल्द माननी चाहिए। वहीं उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवार पहचान पत्र की जो ये योजना है ये सरकार की अर्थी उठवा देगी, सरकार के कफन में ये योजना कील का काम करेगी। सरकार एक तरफ कहती है कि गरीब को हम राशन दे रहे हैं और गरीब लोगों का ही राशन इस परिवार पहचान पत्र के जरिए कट रहा है।

सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार बढ़ा

वहीं आज सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार बढ़ गया है, अफसरों की मनमानी बढ़ गई है, हर कोई इस समय जनता को लूटने में लगा है, साथ ही साथ विपक्षी दलों का भ्रष्टाचार जो फैल रहा है, उसको लेकर सरकार के खिलाफ एक अभियान चलाना पड़ेगा,

खेल मंत्री पर लगे आरोपों पर ये बोले कुलदीप शर्मा

वहीं खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह पर एक जूनियर महिला कोच की तरफ से लगाए गए आरोपों के मामले में कुलदीप शर्मा ने कहा कि आरोप तो कोई भी किसी पर लगा सकता है, पर इस मामले में एक स्वतंत्र जांच होनी चाहिए। यही एक बड़ा सवाल है जब सरकार इनकी, पुलिस इनकी, जिसने आरोप लगाए वो सरकार के, जिस पर जो आरोप वो सरकार का मंत्री ऐसे में इस मामले में स्वंतत्र जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Forecast : प्रदेश में 1 जनवरी से होगी हाड़ कंपा देने वाली सर्दी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox