होम / karnal: कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ ,गैस चूल्हा और तालियां बजाकर किया प्रदर्शन…

karnal: कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ ,गैस चूल्हा और तालियां बजाकर किया प्रदर्शन…

• LAST UPDATED : July 7, 2021

करनाल

करनाल में कांग्रेस ने बढ़ते पेट्रोल डीजल और सिलेंडर के दामों को लेकर जिला सचिवालय के बहार प्रदर्शन किया है. कांग्रेस ने जिला सचिवालय के बाहर गैस चूल्हा लेकर औऱ थालियां बजाकर प्रदर्शन किया और सरकार पर हमला बोला. देश में पेट्रोल डीजल के दामों में आग लगी हुई है. पेट्रोल हरियाणा के करनाल में 97 रुपए 33 पैसे, वहीं डीज़ल 90 रुपए पहुंच चुका है.

पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, जहां100 रुपए का पेट्रोल किसी स्कूटी या बाइक में 2 से 3 दिन चलता था. अब आम आदमी को को पेट्रोल  अगले दिन डलवाना पड़ जाता है. वहीं डीज़ल के बढ़ते दाम से किसान से लेकर आम आदमी भी परेशान है, क्योंकि उसका सीधा असर ट्रांसपोर्ट पर पड़ता है और आम आदमी की जेब खाली होने लगती है.

आज करनाल में कांग्रेस के नेताओं की तरफ से जिला सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया और सरकार को जमकर कोसा. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गैस चूल्हा सिर पर रखा, हाथों में थालियां ली औऱ उसे बजाते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कांग्रेस नेताओं का कहना है सरकार को पेट्रोल और डीजल के टैक्स औऱ एक्साइज ड्यूटी में कटौती करनी चाहिए, ताकि  जनता राहत महसूस कर सके.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों ने जनता का जीना मुहाल किया हुआ है और राजनीतिक पार्टियां इस मुद्दे पर राजनीति की रोटियां सेकने में जुटी हुई है. सरकार के मंत्री भले गए है कि पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय बाजार पर निर्भर करते हैं पर राजनीतिक पार्टियों के बीच हो रही इस राजनीति में पिसता आम आदमी ही है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox