होम / Karnal Girl Murdered In Jaipur- युवती की हत्या को अंजाम देने वाले थे उसके खास…जिन पर था अटूट विश्वास..

Karnal Girl Murdered In Jaipur- युवती की हत्या को अंजाम देने वाले थे उसके खास…जिन पर था अटूट विश्वास..

• LAST UPDATED : October 19, 2024
  • करनाल की एक लड़की का जयपुर में हुआ मर्डर
  • कुरुक्षेत्र के रहने वाली लड़की समेत 2 दोस्तो ने कबूला जुर्म 
  • खाटू श्याम मंदिर में गए थे घूमने, राजस्थान पुलिस टीमें जांच के लिए आई करनाल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Girl Murdered In Jaipur : करनाल की एक 19 वर्षीय युवती की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय युवती की उसके ही दो दोस्तों के द्वारा राजस्थान के जयपुर में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

जयपुर पुलिस ने इस मामले में उसके दो दोस्त जिसमें एक लड़का और एक लड़की दोनों शामिल है, उनको दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान पुलिस मामले की जांच के लिए करनाल में पहुंची है, जहां पर करनाल कर्ण लेक के पास मृतका का फोन रिकवर करने के लिए आरोपी युवती को लेकर पुलिस करनाल पहुंची और मृतका का फोन बरामद किया गया है।

Karnal Girl Murdered In Jaipur : राशि की डेड बॉडी जयपुर से बरामद हुई

जांच अधिकारी भारत राजस्थान पुलिस ने बताया कि जयपुर में 12 अक्टूबर के दिन करनाल की 19 वर्षीय युवती राशि का शव बरामद हुआ था, जो करनाल के सुभाष गेट की रहने वाली है। लड़की 10 अक्टूबर के दिन अपने घर से खाटू श्याम जाने के लिए बोलकर निकली थी, जिसमें उसके कुरुक्षेत्र के दो दोस्त भी उसके साथ जाने वाले थे जिसमें एक लड़का और एक लड़की शामिल थे।

तीनों ही पहले राजस्थान में खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने के लिए गए और उसके बाद राशि की डेड बॉडी जयपुर से बरामद हुई थी। इसके बाद युवती के परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी गई थी और लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया था।

दो दोस्तों को आरोपी पाया गया जिसको दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था

जांच अधिकारी ने बताया कि युवती का शव बरामद करने के बाद जब जांच की गई तो पता चला वह करनाल की रहने वाली है और जैसे ही जांच को आगे बढ़ाया गया। उसमें उसके दो दोस्तों को आरोपी पाया गया जिसको दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस जांच में जुटी हुई थी ताकि उसकी हत्या करने के सही कारणों का पता लगाया जा सके। सबूत जुटाना के लिए राजस्थान पुलिस आरोपी लड़की को करनाल में लेकर पहुंची थी जहां पर पूछताछ में उन्होंने कहा था कि हमने मृतक लड़की का फोन करनाल में करण लेकर पास फेंका था फोन बरामद कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Jind Student Death : स्कूल में प्रार्थना सभा में ऐसा क्या हुआ कि छात्रा की हो गई मौत

Liquor Shop Robbery : करनाल में गन प्वाइंट पर लिया शराब ठेका और…, वारदात से बढ़ी यहां दहशत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT