होम / जश हत्याकांड: हत्यारोपी चाची, ताई और दादी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा Karnal Jash Murder Case Update

जश हत्याकांड: हत्यारोपी चाची, ताई और दादी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा Karnal Jash Murder Case Update

• LAST UPDATED : April 15, 2022

Karnal Jash Murder Case Update

इशिका ठाकुर
करनाल।
Karnal Jash Murder Case Update हरियाणा के करनाल के गांव कमालपुरा (Kamalpura) के जश हत्याकांड मामले में गत दिनों चाची अंजलि, ताई धनवंती और दादी सौरनदे को गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें आज रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया। यहां से कोर्ट द्वारा तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गयाा। इस मामले में एसपी गंगाराम पुनिया का कहना है कि जल्द पूरे मामले को स्पष्ट कर दिया जाएगा। Jash Murder Case Karnal

कब-कब किसकी हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि पुलिस ने 6 अप्रैल को राजेश, राजेश की पत्नी धनवंती, राजेश की मां सौरनदे को काबू किया था। उनसे तब से लगातार जश हत्याकांड मामले में पूछताछ की जा रही थी। वहीं 9 अप्रैल को अंजलि को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जहां से 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया। इसके अतिरिक्त 13 अप्रैल को धनवंती और सौरनदे को गिरफ्तार किया गया था। रिमांड के बाद आज तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये है पूरा मामला

5 अप्रैल की दोपहर जश अचानक लापता हुआ था। रात में ही पुलिस ने गांव की नाकाबंदी करके हर घर की तलाशी शुरू कराई दी। 6 अप्रैल की सुबह गांव की कौशल्या अपने पशुओं को चारा डाल रही थी तो इस दौरान उसे धड़ाम के साथ कोई चीज गिरने की आवाज सुनाई दी। पड़ोसी राजेश की मां और पत्नी से पूछा तो दोनों ने बताया कि छत पर जश का शव पड़ा है। जैसे ही इस बारे में बात हुई तो पूरा गांव इकट्ठा हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। इस मामले में जश के चाचा ने पुलिस को जानकारी दी थी कि एक जमीन को लेकर ताऊ के बेटे राजेश से झगड़ा हो गया था, शायद उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया है। शक के बाद ही पुलिस ने राजेश और उसके परिवार के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया था।

Also Read: जानिए भारत में कोरोना की थमती तीसरी लहर में आज इतने केस Today Corona Cases In India

Connect With Us : Twitter Facebook