होम / Karnal Lok Sabha Election : सुबह 7 बजे से मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भारी भीड़

Karnal Lok Sabha Election : सुबह 7 बजे से मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की भारी भीड़

• LAST UPDATED : May 25, 2024
  • भारी गर्मी के बावजूद युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक करने पहुंच रहे मतदान

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज़), Karnal Lok Sabha Election : हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है, वहीं करनाल लोकसभा सीट की बात करें तो सुबह से इस सीट पर मतदान सुचारू रूप से चल रहा है। लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक मतदान करने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। भारी गर्मी होने के बावजूद लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह दिखाई है। युवा महिला पुरुष बुजुर्ग सभी बढ़-चढ़कर मतदान कर रहे हैं।

युवाओं में दिखा मतदान के प्रति विशेष उत्साह

वहीं आज युवा वोटर भी घरों से बाहर निकले। उन्होंने बताया कि वह विकास को लेकर अपना वोट डालने आए हैं। वोट डालकर वे अपने रोजगार और विकास की बात कहेंगे।
वोट डालने आए दिव्यांग और महिला मतदाताओं ने कहा कि सभी को अपना वोट जरूर डालना चाहिए, क्योंकि यह हमारा लोकतांत्रिक ही नहीं बल्कि नैतिक फर्ज भी है। उन्होंने कहा कि वोट डालकर ही हम सब लोग एक अच्छी सरकार चुन सकते हैं।

19 वर्षीय प्रगति लोकसभा में अपना पहला वोट देने के बाद उत्साहित।

मतदान को लेकर जिला प्रशासन द्वारा भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। सभी मतदान केदो को सीसीटीवी कैमरों से जोड़ा गया है। लघु सचिवालय में जिला उपायुक्त स्वयं अपनी अध्यक्षता में इनकी निगरानी कर रहे हैं। वहीं राजनीतिक दलों द्वारा बनाए गए बूथों पर भी लोगों की काफी भीड़ रही जो पार्टी एजेंटों से वोट पर्ची लेते दिखाई दिए।

कुछ महिलाओं ने कहा कि खाना बाद में बने लेकिन पहले मतदान करने के लिए यहां पर पहुंची हैं, वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि वह जल्दी-जल्दी में अपना घर का काम निपटाकर यहां पर अपना वोट डालने के लिए आई हैं, ताकि वह एक अच्छी सरकार चुन सकें। वहीं बुजुर्गों में भी मतदान को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। भारी संख्या में बुजुर्ग मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Karnal Assembly By-Election : कांग्रेस विधानसभा प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह ने किया मतदान

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Elections 2024 Live Updates : प्रदेश की सभी 10 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी

यह भी पढ़ें : MLA Rakesh Daultabad Dies : निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक आने से निधन

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox