Karnal Loksabha Election Result : मनोहर लाल ने अपनी और मुख्यमंत्री नायब सैनी की बड़े अंतर से जीत पर जनता का किया आभार

77
Haryana News
मुख्यमंत्री मनोहर लाल
  • विश्लेषण के बाद कमियों को करेंगे दूर, हरियाणा की कई सीटों पर हार को किया स्वीकार, जनता, चुनाव आयोग, पुलिस और प्रशासन का किया धन्यवाद

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Loksabha Election Result : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि देश के सबसे बड़े लोकतंत्र का पर्व आज संपन्न हो गया है। उन्होंने कहा कि अधिकतर परिणाम आ चुके हैं और कुछ परिणाम थोड़ी देर तक फाइनल हो जाएंगे। हमारा और कांग्रेस का कड़ा मुकाबला रहा। मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव परिणाम से पहले सब अपने-अपने दावे करते हैं, किंतु परिणाम आने के बाद अंतिम निर्णय जनता का होता है। मैं जनता के इस निर्णय को स्वीकार करता हूं और नागरिकों, चुनाव आयोग की मशीनरी, प्रशासन व पुलिस का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने इस चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया।

दो सीटों की हार में स्वीकार करता हूं

भाजपा नेता मनोहर लाल ने कहा कि दो सीटों की हार में स्वीकार करता हूं जो बड़े अंतर के साथ गई हैं बाकी दो सीटों पर अंतर बहुत कम रहा। इनका हम मंथन करेंगे। उन्होंने कहा कि 4 महीने बाद विधानसभा का चुनाव भी आ रहा है और इनका कर्मियों का विश्लेषण कर इन्हें दूर किया जाएगा। मनोहर लाल ने अपनी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की जीत को बेहतर बताते हुए इसे जनता का प्यार बताया और जनता का आभार जताया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोगों ने हरियाणा सरकार की योजनाओं को पसंद किया है लेकिन इसके पीछे और भी कारण रहे उनकी चर्चा बाद में करेंगे।

यह भी पढ़ें : Karnal By Election Seat : नायब सैनी 41,483 वोटों से जीते

यह भी पढ़ें : Haryana Loksabha Results 2024 : हरियाणा की लोकसभा सीटों पर काउंटिंग जारी, देखें पल-पल की अपडेट