होम / karnal Murder News : पहले की युवक की हत्या और फिर…, इलाके में मचा हड़कंप

karnal Murder News : पहले की युवक की हत्या और फिर…, इलाके में मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), karnal Murder News : त्योहारी सीजन में जहां सभी लोग खुशियां मनाने की तैयारियां कर रहे हैं, वहीं एक परिवार की सारी खुशियां मातम में बदल गई हैं। जी हां, करनाल के सेक्टर-33 में युवक की हत्या की गई जिससे पूरे इलाके मेें हड़कंप मच गया है। जैसे ही पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

karnal Murder News : सेक्टर 32-33 के प्लॉट में मिला शव

जानकारी के अनुसार उत्तम नगर निवासी रवि (19) टाइल-पत्थर लगाने का काम करता था और सुबह वह घर से काम पर निकला था, लेकिन वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी ईधर-उधर काफी तलाश की तो मालूम हुआ कि उसकी हत्या कर उसका शव सेक्टर 32-33 के एक प्लॉट में फेंका गया है। शव को देखते ही परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

Sonipat Petrol Pump: बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर मचाया आतंक, तीन लोगों को मारी गोली, 8 लाख लेकर हुए फरार

मालूम हुआ है कि रवि की एक लड़की से मुलाकात हुई थी जिस पर दोनों आपस में बातचीत करने लगे थे। जब इस बारे में लड़की के पिता को पता चला था तो लड़की के पिता ने रवि के ऊपर केस भी दर्ज करवाया था। मामले में समझौता करने के लिए पिता ने पैसे भी मांगे थे।

परिवार ने यह जताया शक

रवि के परिवार ने आरोप लगाया कि लड़की के पिता ने ही उनके बेटे की हत्या की है। फिलहाल पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है। थाना एएसआई जगदेव सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सेक्टर-32-33 क्षेत्र के एक प्लाट में युवक का शव मिला है। इस पर वे तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

Haryana Crime News: सरेआम बदमाशों ने घर में घुसकर चलाई गोलियां, युवक की हालत हुई गंभीर, जानिए पूरा मामला