होम / Karnal News : नहर में दो सगे भाई डूबे, एक का शव बरामद

Karnal News : नहर में दो सगे भाई डूबे, एक का शव बरामद

• LAST UPDATED : September 2, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana News : करनाल के बस्तली नहर पर दो सगे भाइयों के डूबने का समाचार सामने आया है। जिस कारण यहां हड़कंप मच गया। बता दें कि जैसे ही बड़े भाई को खबर लगी कि नहर में भाई डूब गया है तो उसने भी अपने भाई की तलाश को लेकर छलांग लगा दी।

वहां लोगों ने उसे रोकने की काफी कोशिश भी की लेकिन उसने छलांग लगा दी। इसके बाद दोनों भाई डूब गए, जिसमें बड़े भाई के शव को बाहर निकाल लिया गया है और दूसरे भाई की तलाश में गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया जा रहा है। यह दोनों भाई कैथल के गांव बदनारा के रहने वाले थे।

गोगा माड़ी के मेले में आए हुए थे दोनों भाई

वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह गुनियाना गांव (Guniyana Village) में गोगा माड़ी के मेले में आए हुए थे, लेकिन वहां से पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए आए और नहर पर आकर नहाने लगे। पहले लोगों ने उनको रोका लेकिन वह नहीं माने। इसमें से एक बच्चे ने नहर में छलांग लगा दी और वह डूब गया, जब उसके दूसरे भाई को पता चला तो वह भी मौके पर पहुंचा तो उसने भी नहर में छलांग लगा दी। लेकिन वह भी डूब गया।

वहीं जैसे ही अन्य लोगों को भी इस हादसे के बारे में सूचना मिली तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। गोताखोरों को तुरंत इस बारे में सूचना दी गई। फिलहाल बड़े भाई के शव को तो बरामद कर लिया गया है जबकि छोट भाई की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : Haryana Crime : महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो ट्रेन से दिया धक्का, मौत

यह भी पढ़ें : INS Vikrant 2022 : देश को समर्पित आईएनएस विक्रांत, नौसेना की ताकत बढ़ेगी : प्रधानमंत्री

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox