होम / करनाल:प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने दिया स्कूल खोलने पर जोर, करनाल के (DC) निशांत कुमार यादव से मिले

करनाल:प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने दिया स्कूल खोलने पर जोर, करनाल के (DC) निशांत कुमार यादव से मिले

• LAST UPDATED : June 30, 2021

करनाल/महेंद्र सिंह

हरियाणा के प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन निजी स्कूल संचालक से मिलने के लिए करनाल पहुंचे और उपायुक्त निशांत कुमार यादव से कहा स्कूल खोलने पर विचार करे सरकार.

स्कूल संचालकों का कहना कि जहां कोरोना की दूसरी लहर के बाद लोगों को सरकार की तरह  से छूट दी जा रही है. बाजार खुल चुके हैं. वहीं कोरोना के मामलों में भी गिरावट देखी जा रही है. मार्किट में सभी दुकानें खुल चुकी हैं. इसी को लेकर आज सभी निजी स्कूल संचालक करनाल के उपायुक्त निशांत कुमार यादव से मिलने पहूंचे और कहा कि स्कूल को खोलने की प्रक्रिया शुरू की जाए. संचालकों का कहना है कि इन सभी समस्या के चलते घर बैठे बच्चे परेशान और डिप्रेशन के शिकार बनते जा रहे हैं. इसलिए सरकार से बच्चों की पढ़ाई सुचारू रूप से शुरू होनी चाहिए.

बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि ऑनलाइन पढ़ाई करवाने में बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ता है. क्योकि ज्यादातर बच्चों के पेरेंटस के पास मोबाइल फोन नहीं है. कुछ दिनों पहले शिक्षा मंत्री ने करनाल में अपने एक बयान में कहा कि स्कूल खोलने पर अभी कोई विचार नहीं है. ऐसे में देखना ये होगा कि कब तक सरकार स्कूल खोलने पर विचार करती है और स्कूल खोलते वक़्त सरकार की तरफ से क्या तैयारियां रहती हैं.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox