होम / Kartik Sharma Assandh Visit : सांसद कार्तिक ने गणेश मंदिर पहुंच सभी की मंगलकामना की

Kartik Sharma Assandh Visit : सांसद कार्तिक ने गणेश मंदिर पहुंच सभी की मंगलकामना की

• LAST UPDATED : November 21, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Kartik Sharma Assandh Visit) : सांसद कार्तिक शर्मा (MP Kartik Sharma) का आज करनाल अंसध का दौरा है। इस दौरान वे यहां कई कार्यक्रमों में पहुंचे। कार्तिक शर्मा आज असंध में गणेश मंदिर भी पहुंचे जहां उन्होंने ईश्वर के चरणों में शीश नवाकर सभी के कल्याण की कामना की एवं भगवान परशुराम जी का भी आशीर्वाद लिया।

असन्ध के गणेश मंदिर में ब्राह्मण सभा (Brahmin Sabha) के कार्यक्रम में सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) ने समाज के लोगों को 11 दिसम्बर को करनाल के सेक्टर 12 में होने वाले भगवान परशुराम महाकुम्भ सम्मेलन का न्यौता दिया।

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा आज में अपने परिवार के बीच आया हूं और आप सभी का प्यार देखकर गदगद हूं। शर्मा ने कहा कि मेरे पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और आप लोगों की बदौलत यह प्यार मुझे और मेरे परिवार को हमेशा ऐसे ही मिलता रहे।

मैं आप सब के साथ ऐसे ही खड़ा रहूंगा : कार्तिक शर्मा

उन्होंने कहा कि 11 दिसम्बर को होने वाले कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचें, ताकि जो मुद्दे समाज से जुड़े आपने मेरे सामने रखे हैं, उन्हें सरकार के समक्ष रखने का काम किया जा सके और मुझे पूरी आशा ही नहीं, इस बात का पूरा यकीन है कि प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल कोई बड़ी सौगात और बड़ी घोषणा उस मंच से हम सब के लिए करेंगे।

यह भी पढ़ें : Ayushman Bharat Scheme : प्रतिवर्ष 5 लाख रुपए तक का मुफ्त मिल सकेगा इलाज : कार्तिक शर्मा

यह भी पढ़ें :Kartik Sharma Assandh Visit : ब्राह्मण सभा के कार्यक्रम में कार्तिक शर्मा बोले-आप सभी का प्यार देखकर काफी गदगद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox