होम / Lord Parshuram Mahakumbh : एक सांसद के तौर पर नहीं, एक छोटे भाई के रूप में हुए उपस्थित : कार्तिक शर्मा

Lord Parshuram Mahakumbh : एक सांसद के तौर पर नहीं, एक छोटे भाई के रूप में हुए उपस्थित : कार्तिक शर्मा

• LAST UPDATED : December 12, 2022
  • नरेंद्र मोदी ने विदेशों में भारत का बढ़ाया मान 

इशिका ठाकुर, Haryana (Lord Parshuram Mahakumbh): करनाल के सेक्टर-12 में आयोजित भगवान परशुराम महाकुंभ में सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) ने कहा कि वे जब से राज्यसभा सांसद बने हैं, तब से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। मंच पर अपने संबोधन के दौरान कार्तिक शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम में एक सांसद के तौर पर नहीं, बल्कि समाज के छोटे भाई के रूप में उपस्थित हुए हैं। उन्होंने कहा कि इससे वे पहले मीडिया से जुड़े थे और देश-विदेशों में जाने का मौका मिला।

Lord Parshuram Mahakumbh

Lord Parshuram Mahakumbh

जब वे भारत का नीले रंग का पासपोर्ट दिखाते थे तो महत्व कम था, लेकिन पिछले 8 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश व विदेशों में भारत का नया आयाम स्थापित किया है, उसी प्रकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने हरियाणा में एक नई दिशा दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान 80 करोड़ लोगों को निशुल्क भोजन व 200 करोड़ वैक्सीन देने का काम किया वह प्रधानमंत्री के विजनरी नेतृत्व को दर्शाता है। आठ वर्षों में उन्होंने दुनिया में भारत का दर्जा बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री ने भी हरियाणा एक-हरियाणवी एक के मूलमंत्र के साथ बढ़ते हुए विकास कार्य करवाए, जिसके वे कायल हैं। कार्तिक शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार ने संत महात्माओं के प्रचार एवं प्रसार के लिए योजनाबद्ध तरीके से जो कार्य किए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं।

Lord Parshuram Mahakumbh

Lord Parshuram Mahakumbh

आयोजन की सफलता को लेकर अरविंद शर्मा ने सांसद कार्तिक को दी बधाई

वहीं इस दौरान अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पहली बार भगवान श्री परशुराम महाकुंभ का इस प्रकार का राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। हरियाणा सरकार का यह प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज 36 बिरादरी को साथ लेकर चलता है। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी कई मांगें रखीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्थिक आधार पर 10 प्रतिशत का आरक्षण दिया है। अरविंद शर्मा ने कार्तिक शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि जिस प्रकार से कार्तिक शर्मा ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रयास किए हैं, इसके लिए वह कार्तिक शर्मा को बधाई देते हैं।

यह भी पढ़ें : Lord Parshuram Mahakumbh : मनोहर लाल ने खोला घोषणाओं का पिटारा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox