Kartikeya Sharma in Ambala Rally : मोदी जी ने देश का जितना विकास किया, उतना किसी ने नहीं : कार्तिकेय शर्मा

98
Kartikeya Sharma in Karnal Shah Rally
मोदी सरकार में सभी का पूर्ण विकास हुआ : कार्तिकेय शर्मा
  • भारत माता की जयकारे लगाकर कार्तिकेय शर्मा ने की अपने भाषण की शुरुआत

India News (इंडिया न्यूज), Kartikeya Sharma in Ambala Rally :  राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने अंबाला में देश के पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के दौरान अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जयकारे लगाकर की। इस दौरान मंच से उन्होंने पूर्व सीएम मनोहर लाल, पूर्व मंत्री अनिल विज, मंत्री असीम गोयल, कंवरपाल गुर्जर, अंबाला प्रत्याशी बंतो कटारिया व सभी गण्यमान्य हस्तियों और हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों का स्वागत किया।

‘एक और बार मोदी सरकार’ के लगवाए नारे

कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आज 20 साल बाद ऐसा दिन आया है कि देश के प्रधानमंत्री अंबाला पहुंचे। लोग सुबह से ही आंखें बिछाकर इतनी गर्मी में भी उनका लगातार इंतजार कर रहे थे। उन्होंने भारी समूह से हाथ उठाकर एक और बार मोदी सरकार के नारे लगाने को कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो देश के लिए किया है वो देश की किसी भी सरकार से नहीं हुआ। वहीं इस दौरान उन्होंने उज्ज्वला योजना, आयुष्मान व अन्य योजनाओं का जिक्र भी किया। पीएम ने देश की संज्ञा को पूरे विश्व में बदलने का काम किया है। आज भारत को पूरी दुनियां में अलग नजर से देखा जाता है।

पूर्व सीएम मनोहर लाल ने पूरे प्रदेश का विकास किया

कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि यहां प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व के हरियाणा का पूर्ण विकास हुआ है। मनोहर सरकार ने साफ और स्वच्छ सरकार चलाने का कार्य किया है। यहां उनकी सरकार में स्वच्छ और पारदर्शी राजनीति हुई है।

सांसद ने बचपन के दिनों का भी किया जिक्र

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि जब मैं स्टूडेंट था और इंग्लेंड में पढ़ता था, तब हम लोगों, बांगलादेश, पाकिस्तान, चाईना, सब बच्चों को एक तरीके से देखा जाता था लेकिन आज वो संज्ञा बदल गई है। आज जब कोई आपदा आती है या कोई युद्ध होता है जो आसपास के मुल्क वाले बच्चे तिरंगा ओडकर ही निकलने की कोशिश करते हैं क्योंकि भारतीय बच्चों को प्राथमिकता दी जाती है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Ambala Rally : हरियाणा यानी हिम्मत, हरियाणा यानी हौसला, तभी तो हरियाणा धाकड़ : मोदी

यह भी पढ़ें : Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini Karnal Visit : करनाल के व्यापारियों ने दिया समर्थन : नायब सैनी