MP Kartikeya Sharma On Parshuram Jayanti : भगवान परशुराम जन्मोत्सव में बोले कार्तिकेय शर्मा, कहा, शस्त्र के साथ शास्त्र का ज्ञान जरूरी : सांसद कार्तिकेय शर्मा

270
MP Kartikeya Sharma On Parshuram Jayanti
MP Kartikeya Sharma On Parshuram Jayanti : कर्ण की नगरी में भगवान परशुराम जन्मोत्सव में बोले कार्तिकेय शर्मा, कहा, शस्त्र के साथ शास्त्र का ज्ञान जरूरी : सांसद कार्तिकेय शर्मा

India News (इंडिया न्यूज़), MP Kartikeya Sharma On Parshuram Jayanti: रविवार, 5 मई को करनाल की सब्जी मंडी में भगवान परशुराम जन्मोत्सव का आयोजन चल रहा है। मंच पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने भगवान परशुराम की जयकारे के साथ अपना भाषण शुरू किया।

इस दौरान उन्होंने पिता विनोद शर्मा और माता शक्ति रानी शर्मा के प्रयासों की भी जमकर सराहना की। वहीं उन्होंने पूर्व CM मनोहर लाल और अन्य दिग्गजों का भी कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार जताया। शर्मा ने सभी का कोटी-कोटी नमन किया। भगवान परशुराम किसी एक बिरादरी के नहीं बल्कि 36 बिरादरी के हैं।

MP Kartikeya Sharma On Parshuram Jayanti : भगवान परशुराम के विचारों का प्रसार करें

आज की युवा पीढ़ी उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करें। आज सभी का दायित्व है कि भगवान परशुराम के विचारों का प्रसार करें। वहीं उन्होने पूर्व सीएम मनोहर लाल मनोहर लाल की भी सराहना की। क्योंकि उन्होंने ने ब्राह्मणों की 10 मांगों को मौके पर ही पूरा किया। उन्होंने पारदर्शी सरकार चलाने का काम किया है।

युवा पीढ़ी का भगवान परशुराम के दिखाए रस्ते पर चलने का आह्वान किया

उन्होंने पर्ची खर्ची को खत्म करने का काम किया है। इतना ही नहीं केंद्र सरकार ने मनोहर सरकार की कई नीतियों का अनुसरण किया है। वहीं अयोध्या जाने का भी मौका मिला। सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि आज शस्त्र के साथ शास्त्र का ज्ञान भी जरूरी है। युवा पीढ़ी का भगवान परशुराम के दिखाए रस्ते पर चलने का आह्वान किया।

देश प्रचंड वोटों से पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर पीएम बनाएगा

पांच साल बाद चुनाव आता है और आज सभी ने मान लिया है कि आने वाले समय में देश प्रचंड वोटों से पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर पीएम बनाएगा। यही वह चुनाव है जो देश को सही दिशा और दशा देता है।

यह भी पढ़ें : Lord Parshuram Birth Anniversary Program : करनाल में भगवान परशुराम जन्मोत्सव का भव्य कार्यक्रम, देखें LIVE अपडेट्स