kejriwal taunt on Punjab Cm क्या चन्नी अवैध रेत खनन के मालिक

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।
kejriwal taunt on Punjab Cm दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर अपने संसदीय क्षेत्र चमकौर साहिब में बालू खनन की चोरी का आरोप लगाया। उन्होने यहां तक कहा कि यह उनके निर्वाचन क्षेत्र में हो रहा है तो इस बारे में सोचना मुश्किल है कि उनको इस बारे में जानकारी नहीं है। यह बात केजरीवाल ने अपने अमृतसर के एक दिवसीय दौरे के दौरान पंजाब के सीएम द्वारा उनको काला अंग्रेज की टिप्पणी पर तंज कसते हुए कही। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के सीएम चन्नी पर बालू चोरी के गंभीर आरोप हैं। पंजाब जानना चाहता है कि क्या वह अवैध रेत खनन के मालिक हैं, उनकी साझेदारी है या दूसरों को सुरक्षा प्रदान करते है। यह सच्चाई लोगों के सामने आनी चाहिए। जब आप पार्टी सत्ता में आएगी तो हम इस प्रकार के अवैध काम समाप्त कर देंगे। इस मामले में जांच होनी चाहिए और एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

‘आप’ सरकार अवैध रेत खनन बंद करेगी (kejriwal taunt on Punjab Cm)

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार अवैध रेत खनन बंद करेगी। पंजाब में रेत चोरी का पैसा महिलाओं की जेब में जाएगा न कि नेताओं की। इसीलिए पंजाब के नेता मुझे भद्दी गालियां दे रहे हैं।

Also Read: PM Modi In Gorakhpur लाल टोपी वाले यूपी के लिए खतरा : मोदी

मैं काला हूं तो क्या हुआ दिलवाला हूं (kejriwal taunt on Punjab Cm)

महिलाओं से जालंधर में केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले मैंने घोषणा की थी कि 18 साल से ऊपर की महिलाओं को 1,000 रुपए हर महीने प्रदान किया जाएगा। जब से मैंने यह कहा तभी से पंंजाब के नेता मुझसे परेशान हैं और मुझे बार-बार कोस रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि यह राशि उनको मिलनी चाहिए या नहीं। चन्नी साहब मुझे काला अंग्रेज कह रहे हैं, वे मुझे कोस रहे हैं कि मैंने यह काम गलत किया। मैं काला हूं तो क्या हुआ दिलवाला हूं, मेरी नीयत साफ है। वहीं पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने बताया कि केजरीवाल इसके बाद होशियारपुर के अनुसूचित जाति समुदाय के लोगों से बातचीत करेंगे।

Connect With Us: Twitter Facebook

Amit Gupta

Share
Published by
Amit Gupta

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

9 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago