प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-AAP: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दीरान आम आदमी पार्टी और भी ज्यादा मजबूत महसूस करने लगी है क्यूंकि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को जमानत मिल गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शुक्रवार से हरियाणा के चुनावी मैदान में उतर कर वोट वसूलने का प्रयास कर रहे हैं। केजरीवाल अपने पहले रोड शो की शुरुआत इसकी यमुना नगर की जगधारी विधानसभा से करने वाले हैं। आपको बता दें प्रचार के पहले फेज में अगले कुछ दिनों तक 11 जिलों की 13 विधानसभाओं में केजरीवाल का चुनावी अभियान चलेगा। इसके लिए पार्टी के आलाकमान ने पूरी पनिंग तैयार की हुई है। केजरीवाल के रोड शो के लिए हरयाणा की जनता काफी उत्सुक है। लेकिन सवाल यह है कि क्या आप सरकार पंजाब और दिल्ली की तरह हरियाणा में भी अपना वर्चस्व दिखा पाएंगे या नहीं।

  • जगधारी के बाद केजरीवाल करेंगे यहाँ प्रचार
  • नुक्कड़ सभाओं का इंतजाम

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

जगधारी के बाद केजरीवाल करेंगे यहाँ प्रचार

हरियाणा विधानसभा के चलते केजरीवाल अब चुनावी मैदान में उतर गए हैं। आपको बता दें केजरीवाल जगाधरी के बाद डबवाली, रानिया, भिवानी, मेहम, पूंडरी, कलायत, रेवाड़ी, दादरी, असंध, बल्लभगढ़ और बादरा में अपना रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के द्वारा आप सरकार के लिए वोट इखट्टे करने का प्रयास करेंग। सूत्रों के मुताबिक चुनाव प्रचार के दिन कम होने से फिलहाल रोड शो बेहतरीन तरीका हो सकता है। पार्टी के आलाकमान नेताओं का मानना है कि केजरीवाल द्वारा किए गए रोड शो से ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क किया जा सकता है।

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

नुक्कड़ सभाओं का इंतजाम

आपको बता दें आम आदमी की ओर से छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाएं भी की जाएंगी । इसमें आम लोगों सीधे तौर पर केजरीवाल से जुड़ेंगे । पार्टी का मानना है कि इसके सहारे लोगों को आप सरकार से ज्यादा से ज्यादा जोड़ा जा सकता है।आपको बता दें इन रोड शो के द्वारा केजरीवाल और आप सरकार अपने कामों का हवाला देते हुए बीजेपी सरकार को घेरने का प्रयास करेगी।

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

Heena Khan

Recent Posts

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर Rahul…

39 seconds ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

2 hours ago