HTML tutorial
होम / Haryana Election 2024: ‘अपने गिरेबान में झांके खड़गे’, BJP महिला जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब, बता दिया कौन है असल आतंकवादी

Haryana Election 2024: ‘अपने गिरेबान में झांके खड़गे’, BJP महिला जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब, बता दिया कौन है असल आतंकवादी

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस के सुर बदल गया। अपतिजनक बयानों का विरोध करते करते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खुद ही भड़काऊ बयान देने लगे। इसी बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी एक ऐसा बयान दिया जिससे देशभर में घमासान मचा हुआ है, दरअसल खड़गे ने हाल ही में बीजेपी को आतंकवादी पार्टी घोषित कर दिया। जिसके बाद बीजेपी के कई नेता कांग्रेस पर हमलावर हैं और इस बयान का कड़ा विरोध कर रहे हैं । अब इसी बीच भाजपा की जिलाध्यक्ष डॉ. वंदना पोपली ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। आइए जान लेते हैं कि बीजेपी महिला नेता ने ऐसा क्या कहा?

  • खड़गे अपने गिरेबान में…
  • खड़गे को बीजेपी नेता की खुली चुनौती

School Ragging: ‘बच्चों को किया प्रताड़ित…’, सैनिक स्कूल में की खुलेआम रैगिंग, कई छात्रों को पीटा

खड़गे अपने गिरेबान में…

दरअसल वंदना ने कांग्रेस के बयान का विरोध करते हुए कहा कि, आरोप लगाने से पहले खड़गे अपने गिरेबान में झांक कर देखें। डॉ. वंदना ने आगे कहा कि जब बाटला एनकाउंटर हुआ तब वो पार्टी की शीर्ष नेता से क्यों नहीं पूछते थे कि मैडम आप आतंकवादियों के रोने पर आंसू क्यों बहा रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस हमेशा आतंकवादियों के साथ खड़ी रही है। चाहे कश्मीर का मुद्दा हो या फिर नक्सलियों का, कांग्रेस ने हमेशा ही उनकी पैरवी करने का काम किया है। कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए वंदना ने कहा कि, जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, आज भी वहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं। कांग्रेस के पास नक्सलियों और आतंकवादियों पर कोई स्पष्ट नीति नहीं है।

Haryana Election 2024: सैनी ही होंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री या फिर? इस काम के लिए BJP ने ऑब्जर्वर किए नियुक्त

खड़गे को बीजेपी नेता की खुली चुनौती

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेसी अप्रत्यक्ष रूप से एक विशेष समुदाय को खुश करने में लगे हुए हैं और इसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।उन्होंने खड़गे को चुनौती देते हुए कहा कि यह खड़गे को खुली चुनौती है। हम बहस के लिए तैयार हैं। पीएम मोदी के शासनकाल के 10 साल और केंद्र में मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दस साल के दौरान की आतंकी और नक्सली गतिविधियों की तुलना करें।

Dr. Sushil Gupta: इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ा जाता तो निश्चित तौर पर…, हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बोले AAP नेता

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox