होम / Khatu Shyam Bhajan Sandhya : करनाल से श्री खाटू श्याम के लिए शुरू होगी सीधी बस सेवा – मुख्यमंत्री

Khatu Shyam Bhajan Sandhya : करनाल से श्री खाटू श्याम के लिए शुरू होगी सीधी बस सेवा – मुख्यमंत्री

• LAST UPDATED : November 7, 2022

इशिका ठाकुर, Haryana News (Khatu Shyam Bhajan Sandhya) : करनाल के सेक्टर 12 के ग्राउंड में आयोजित श्री खाटू श्याम संध्या (Khatu Shyam Sandhya) का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल (bhajan gayak kanhaiya mittal) ने अपने भजनों के माध्यम से श्री खाटू श्याम का गुणगान किया।

श्री खाटू श्याम संध्या के भव्य आयोजन में देर रात्रि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिरकत की। इस दौरान उनके साथ मुख्य रूप से गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज तथा करनाल नगर निगम मेयर रेणु बाला गुप्ता तथा मुख्यमंत्री मीडिया प्रभारी जगमोहन आनंद मौजूद रहे।

भक्तों सहित सीएम भी भजनों पर झूमते नजर आए

श्री खाटू श्याम संध्या में देर रात तक जहां एक और श्री खाटू श्याम के हजारों की संख्या में मौजूद भक्त भजन गायक कन्हैया मित्तल के भजनों पर झूमते नजर आए तो वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल के भजनों पर भाव-विभोर होकर मंच पर झूमते नजर आए।

आयोजन के दौरान कार्यक्रम के आयोजक श्री खाटू श्याम कीर्तन मंडल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया। इस दौरान कन्हैया मित्तल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से करनाल में श्री खाटू श्याम के तोरण द्वार का निर्माण करने के लिए भी मांग की।

धार्मिक आयोजन का होना समाज के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इस प्रकार के धार्मिक आयोजन का होना समाज के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। ऐसे आयोजनों से आपसी भाईचारा बढ़ता है और मनुष्य बुराइयों से ऊपर उठकर समाज के भले के लिए कार्य करता है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने अभिभाषण के दौरान करनाल से श्री खाटू श्याम के लिए सीधी बस सेवा की शुरुआत करने की भी घोषणा की।

ये भी पढ़ें : Adampur By-Election Result : आदमपुर में भव्य बिश्नोई की भव्य जीत पर मुख्यमंत्री ने लड्डू खिलाकर दी बधाई

ये भी पढ़ें : Adampur Election Results : भजन लाल परिवार का वर्चस्व कायम, भव्य की जीत से समर्थकों में जश्न

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox