होम / Child Kidnapping And Murder : फिरौती के लिए किया बच्चे का अपहरण, नशे के इंजेक्शन की डोज ज्यादा होने से बच्चे की हो गई मौत

Child Kidnapping And Murder : फिरौती के लिए किया बच्चे का अपहरण, नशे के इंजेक्शन की डोज ज्यादा होने से बच्चे की हो गई मौत

• LAST UPDATED : June 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Child Kidnapping And Murder : हरियाणा के बल्लभगढ़ में कथित रूप से एक बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर देने को लेकर एक मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बल्लभगढ़ के सेक्टर 62 आशियाना फ्लैट में किराने की दुकान चलाने वाले उमेश चंद का 13 वर्षीय बेटा कुश 13 जून को शाम करीब सात बजे पड़ोस की एक दुकान से बर्फ लाने के लिए साइकिल से निकला था। जब वह नहीं लौटा तो उसकी मां प्रियंका उसे खोजने लगी, लेकिन कुश का कहीं कुछ पता नहीं चला।

Child Kidnapping And Murder : बच्चे को बेहोश करने के लिए दिया नशे का इंजेक्शन

पुलिस के मुताबिक नजदीक ही मेडिकल स्टोर वाला विशाल बच्चे की तलाश में परिवार का साथ देने लगा। काफी तलाश के बाद बच्चे की साइकिल विशाल के घर की छत पर मिली। तब सीसीटीवी कैमरे के के आधार पर बच्चे के माता-पिता एवं अन्य पड़ोसियों को विशाल पर शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आदर्श नगर थाने के प्रभारी कृष्ण का कहना है कि बच्चे के परिजनों के बयान पर आरोपी विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पुलिस पूछताछ में विशाल ने बताया कि बच्चे को बेहोश करने के लिए उसने उसे नशे का इंजेक्शन दिया था, लेकिन डोज ज्यादा होने से उसकी मौत हो गई।

शव को नहर में फेंका, लेकिन शव आगे बहने की बजाय वहीं झाड़ियों में फंस गया

विशाल ने पुलिस को बताया कि इसके बाद उसने ठिकाने लगाने के लिए शव को नहर में फेंक दिया लेकिन शव आगे बहने की बजाय वहीं झाड़ियों में फंस गया। पुलिस के मुताबिक विशाल की निशानदेही पर बच्चे के शव को बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के अनुसार कर्ज में डूबे विशाल ने फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण किया था। इसके बाद उसे बेहोश करने के लिए नशीला इंजेक्शन लगा दिया था। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Vinod Barara Murder Case : ढाई साल बाद विनोद बराड़ा हत्याकांड का खुलासा

यह भी पढ़ें : Female Doctor Committed Suicide : फतेहाबाद में अस्पताल संचालिका महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox