होम / MLA Kiran Chaudhary Resigns : किरण चौधरी ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

MLA Kiran Chaudhary Resigns : किरण चौधरी ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

• LAST UPDATED : August 20, 2024
  • विधानसभा अध्यक्ष ने इस्तीफा किया मंजूर

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), MLA Kiran Chaudhary Resigns : प्रदेश में कुछ माह पूर्व कांग्रेस काे छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं किरण चौधरी ने आज विधायक पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। जी हां, किरण चौधरी के विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने उनका इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया है।

MLA Kiran Chaudhary Resigns : कल चुनाव का अंतिम दिन रहेगा

मालूम रहे कि हरियाणा में कल चुनाव के नामांकन का अंतिम दिन रहेगा, उसके बाद नामांकन नहीं हो सकेगा। वहीं सूत्रों का मानना है कि भाजपा आज अपने प्रत्याशियों को भी ऐलान कर सकती है। ऐसे में किरण चौधरी का दावा सबसे मजबूत माना जा रहा है। हालांकि चंर्चाएं कुलदीप बिश्नोई के नाम की भी हो रही हैं, लेकिन इसके बावजूद खाली राज्यसभा की सीट पर किरण के नाम पर मुहर लगने के आसार हैं।

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहले ही राज्यसभा सीट के लिए कोई उम्मीदवार न उतारने की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास विधायकों की संख्या कम होने की वजह से वो अपनी तरफ से कोई प्रत्याशी नहीं उतारने वाले, दूसरी तरफ पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं जजपा नेता दुष्यंत चौटाला कांग्रेस पर प्रत्याशी उतारने के लिए लगातार दवाब बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : BJP Election Manifesto Committee : भाजपा ने चुनावी मेनिफेस्टो कमेटी की घोषणा की

यह भी पढ़ें :BJP Election Committee Meeting : 22 अगस्त को गुरुग्राम में होगी भाजपा चुनाव समिति की अहम बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox