Others

Palwal Farmers Vaccination: किसान धरना स्थल पर आयोजित वैक्सीनेशन कैंप

पलवल/

पलवल में किसान धरना स्थल पर कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया, बता दें शिविर का आयोजन  रैडक्रॉस सोसायटी एवं जिला स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वाधान में  गांव अटोहा के में  किया गया, जहां संयुक्त किसान मोर्चा धरना स्थल पर वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में किसानों को को-वैक्सीन और कोविशील्ड की प्रथम और द्वितीय डोज लगाई गई, संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य रणबीर सिहं चौहान ने बताया कि धरना स्थल पर सभी किसानों से अपील की गई है कि कोविड़ 19 वैश्विक महामारी से बचाव के लिए सभी किसान वैक्सीन अवश्य लगवाऐं। जिला रैडक्रॉस सोसायटी के प्रशिक्षण अधिकारी और शिविर के नोडल अधिकारी महेश मलिक ने बताया कि विश्व स्वास्थ्य संगठन और भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं,  कि हमारे देश में कोविड़ 19 वैश्विक महामारी की तीसरी लहर शीघ्र ही आने वाली है।

यह लहर बहुत ही घातक होगी,  इसलिए जिला रैडक्रॉस की तरफ से सभी लोगों से अपील की गई है कि अधिक से अधिक लोग वैक्सीन लगवाऐं,  किसान धरना स्थल पर भी वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया है, किसानों ने जिला प्रशासन का सहयोग करते हुए धरना स्थल पर वैक्सीन लगवाई है।संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य रणबीर सिहं चौहान ने बताया किसानों को वैश्विक महामारी से बचाने के लिए वैक्सीन लगवाई जा रही है, उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगवाने के बाद तीसरी लहर से बचा जा सकता है,  देश के वैज्ञानिकों ने वैक्सीन तैयार की  है, इसलिए सभी किसानों को वैक्सीन लगवानी चाहिए,  वैक्सीन लगवाने के बाद बीमारी से बचा जा सकता है।

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

Haryana Election 2024: CM सैनी की कोशिशे नहीं हुई नाकाम, यह बड़े नेता हुए राजी, लिया नामांकन वापस

Haryana Election 2024: CM सैनी की कोशिशे नहीं हुई नाकाम, यह बड़े नेता हुए राजी,…

15 mins ago

Kalka Assembly Constituency : हमारी सोच कालका को नंबर वन बनाना : शक्ति रानी शर्मा

गांव टिपरा में आयोजित नुक्कड़ सभा कालका प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा का भव्य स्वागत India…

17 mins ago

Haryana Assembly Election: महिलाओं को 3000, बुजुर्गों के लिए भी इंतजाम! ऐसा होगा हरियाणा में कांग्रेस का घोषणा पत्र

Haryana Assembly Election: महिलाओं को 3000, बुजुर्गों के लिए भी इंतजाम! ऐसा होगा हरियाणा में…

50 mins ago

Controversial Statement: कांग्रेस सांसद जयप्रकाश के विवादित बयान पर लोगों का फूटा गुस्सा, 5 गांवों ने लिया ये बड़ा फैसला

Controversial Statement: कांग्रेस सांसद जयप्रकाश के विवादित बयान पर लोगों का फूटा गुस्सा, 5 गांवों…

56 mins ago