HTML tutorial
होम / Anil Vij Statement: शपथ समारोह को लेकर क्या बोल गए विज? विपक्ष पर भी साधा निशानाV

Anil Vij Statement: शपथ समारोह को लेकर क्या बोल गए विज? विपक्ष पर भी साधा निशानाV

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद हरियाणा में अलग ही खुशी का माहौल देखने को मिला। दरअसल हरियाणा में बीजेपी ने कॉग्रेस को करारी मात देते हुए जीत दर्ज की है। जिसे लेकर अब चर्चाएं तेज हैं। जहाँ एक तरफ देशभर में कांग्रेस की हार को लेकर चर्चा है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी को लेकर इस बात की चर्चा है कि हरियाणा सरकार में किसे कौनसा पद मिलने वाला है। हाल ही में शपथ समारोह को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए एक बार उनकी कही हुई बात को जान लेते हैं।

  • शपथ समारोह को लेकर क्या बोले विज ?
  • कांग्रेस पर भी किया पलटवार

Nayab Singh Saini: ‘ उसकी चिंता छोड़िए पहले…, CM पद की शपथ लेने से पहले सामने आया मुख्यमंत्री सैनी का बयान

शपथ समारोह को लेकर क्या बोले विज ?

हरियाणा में 17 अक्टूबर को होने वाले शपथ सामारोह को लेकर बीजेपी नेता अनिल विज ने कहाकि, ”हरियाणा में शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे। पीएम मोदी भी आ रहे हैं और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने राज्य में तीसरी बार सरकार बनाई है। हमारे विधायक दल की बैठक होगी, हमारी लोकतांत्रिक पार्टी है, हमारे पर्यवेक्षक आ रहे हैं और वो सभी से चर्चा करके अपना निर्णय लेंगे।”

Festival Exhibition में ‘सादगी’ डिजाइनर वार्डरोब रही महिलाओं की पहली पसंद

कांग्रेस पर भी किया पलटवार

हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद कांग्रेस के ही नेता EVM पर सवाल उठा रहे हैं। इसके अलावा कांग्रेस के कई नेता हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की रणनीति को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं। अब इसे लेकर अनिल विज का भी बयान सामने आया है। EVM को लेकर उठ रहे सवाल पर उन्होंने कहा, ”विपक्ष जब भी हारता है तो ईवीएम का मुद्दा उठाता है और अगर उन्होंने अभी महाराष्ट्र में ईवीएम का मुद्दा उठाना शुरू कर दिया है, तो इसका मतलब है कि उन्होंने वहां हार स्वीकार कर ली है।”

Golden Opportunity For ITI Students : आईटीआई पास आउट विद्यार्थियों के लिए रोजगार का सुनहरा मौका

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox