होम / कुलदीप बिश्नोई ने गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, ट्विटर से हटाए सोनिया-राहुल के फोटो

कुलदीप बिश्नोई ने गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, ट्विटर से हटाए सोनिया-राहुल के फोटो

• LAST UPDATED : July 10, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News(Kuldeep Bishnoi Meets Amit Shah and JP Nadda): कांग्रेस से निष्कासित विधायक कुलदीप बिश्नोई ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की हैं। कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस पार्टी छोड़ने को लेकर चचार्एं काफी तेज हो गई हैं। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीड़िया ट्वीटर के जरिए दी है। जिसमें बिश्नोई ने दोनों नेताओं की तारीफ की।

जिसमें उन्होंने कहा कि, अमित शाह से मिलना मेरे लिए एक वास्तविक सम्मान और बहुत ही खुशी की बात है। बिश्नोई ने शाह के लिए लिखते हुए कहा कि, अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना।

Kuldeep Bishnoi Meets Amit Shah and JP Nadda

कुलदीप बिश्नोई ने कहा (Kuldeep Bishnoi Meets Amit Shah and JP Nadda)

इसके बाद उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मिलकर अति गर्वित महसूस कर रहा हूं। उनका सहज और विनम्र स्वभाव औरों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में, मेने उनकी अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके स्वास्थ्य और उनकी लंबी उर्म की कामना करता हूं।

इससे पहले बिश्नोई ने अपने ट्विटर अकाउंट से सोनिया और राहुल गांधी की फोटो हटा दी है। इसके बाद उन्होंने अपने अकाउंट से राजीव गांधी के साथ बिश्नोई ने अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल का फोटो भी हटा दिया है। अब इन फोटो की जगह तिरंगा लगाया गया है।

Kuldeep Bishnoi Meets Amit Shah and JP Nadda

यह भी पढ़ें: Car Accident in Sonipat: कार और डंपर की टक्कर में कार सवार बच्चे और बुजुर्ग की हुए मौत

यह भी पढ़ें: Haryana Corona Update: हरियाणा में पिछले 24 घंटे में मिले 341 नए कोरोना मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox