होम / Kuldeep Bishnoi Statement : कांग्रेस पहले जैसी पार्टी नहीं रही

Kuldeep Bishnoi Statement : कांग्रेस पहले जैसी पार्टी नहीं रही

• LAST UPDATED : July 19, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News : हरियाणा के जिला हिसार के आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई (kuldeep Bishnoi) ने अपनी ही पार्टी पर कमेंट कसा है। बिश्नोई ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी कभी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के समय हुआ करती थी लेकिन अब वह कांग्रेस पार्टी नहीं रही। मेरी नाराजगी अभी भी है। जमीन से जुड़े नेताओं को अब सम्मान नहीं मिलता।

कुलदीप गत दिनों अमित शाह से भी मिल चुके

कुलदीप ने कहा कि कांग्रेस में जिनके साथ मेरे व्यक्तिगत ताल्लुकात हैं, वे मुझे मना रहे हैं, लेकिन मेरी रणनीति वहीं है, जो पहले थी। बता दें कि कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में जाने की चर्चा जोरों पर है। पिछले दिनों वे अमित शाह से मुलाकात भी कर चुके हैं। जैसे ही उनकी अमित शाह से मुलाकात हुई तो उसके बाद लगातार उनके खिलाफ बगावत के सुर भी तेज हो गए।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का पद न मिलने से थे नाराज

ज्ञात रहे कि कुलदीप बिश्नोई कुमारी सैलजा के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद स्वयं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बनना चाहते थे, लेकिन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया। कांग्रेस हाईकमान के समक्ष उदयभान का नाम रख दिया। ऐसे में कुलदीप अध्यक्ष नहीं बन सके। इस नाराजगी के कारण ही कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को वोट नहीं दिया। इसी कारण कांग्रेस आलाकमान ने ने उन्हें सभी पदों से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें : President Elections 2022 : हरियाणा विधानसभा में 88 विधायकों ने लोकतंत्र के महापर्व में निभाई सहभागिता

यह भी पढ़ें : Covid 19 in India : देशभर में जानिये आज इतने आए केस

यह भी पढ़ें : Afghanistan Earthquake : अफगानिस्तान में फिर भूकंप, इतनी तीव्रता मापी गई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox