प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: कुमारी सैलजा ने कांग्रेस से नाराजगी पर तोड़ी चुप्पी, और कर दिए कई बड़े खुलासे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कुमारी सैलजा ने अभी तक चुप्पी साध रखी थी। उनकी चुप्पी से हरियाणा की राजनीति में गरमा-गर्मी का माहौल बना हुआ था। कई नेता सैलजा की नाराजगी वाली बात को सुन कर उन्हें पार्टी में आने का ऑफर भी दे चुके थे तो कई नेता ऐसे थे जो कांग्रेस पर निशाना साढ़े हुए थे। लेकिन हाल ही में कुमारी सैलजा ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कई बड़े दावे किए हैं। आइए एक बार उनकी कही हुई बात पर नजर डालते हैं।

  • खट्टर के ऑफर पर सैलजा ने कही बड़ी बात
  • कुमारी सेलजा ने पार्टी का किया समर्थन

Haryana Polls 2024 : कुमारी सैलजा की नाराज़गी पर सस्पेंस… चुनावी प्रचार से अभी तक है दूर *

खट्टर के ऑफर पर सैलजा ने कही बड़ी बात

दरअसल, कुमारी सैलजा के पार्टी से नाराज चलने पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था। अब उनके इस ऑफर पर कुमारी शैलजा ने कहा, ‘बीजेपी के जो नेता आज टिप्पणी कर रहे हैं, उनके काफी नेताओं से ज्यादा लंबा राजनीतिक जीवन मेरा रहा है। मुझे नसीहत ना दें , मुझे अपना रास्ता और मेरी पार्टी मेरा रास्ता तय करना जानती है। हम करेंगे और मजबूती से चलेंगे और बीजेपी या है या कोई और है। मैं जानती हूं कि किस तरह के बयान दिए जा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि भ्रम फैलाए जा रहे हैं कि शैलजा इस पार्टी में जा रही हैं। मनोहर लाल खट्टर के ऑफर देने पर सैलजा ने कहा कि ना तो कभी शैलजा ऐसा सोच सकती है, शैलजा की रगों में कांग्रेस का खून है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने पहले भी कहा कि जैसे मेरे पिताजी कांग्रेस के तिरंगे में लिपटकर गए थे, वैसे ही शैलजा भी कांग्रेस के तिरंगे में लिपटकर जाएगी। मेरा मेरी पार्टी, मेरे नेता के प्रति कमिटमेंट है। अब सैलजा के इस बयान के बाद राजनितिक हलचल और भी तेज हो चुकी है।

Mayawati On Congress: ‘बुरे दिनों में ही याद आते हैं दलित’, मायावती ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप और खोल दी सारी पोल

कुमारी सेलजा ने पार्टी का किया समर्थन

इसके अलावा आपको बता दें कुमारी सैलजा ने पार्टी का समर्थन करते हुए कहा कि, कांग्रेस 90 की 90 सीटों पर जीतने के लिए चुनाव लड़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि गुरुग्राम का इंफ्रास्ट्रक्चर देख लीजिए, मिलेनियम सिटी कहते हैं, इसे चुनाव में स्थानीय मुद्दे भी हैं। गांव से लेकर शहर तक के अपने-अपने अलग मुद्दे हैं। जिसमें क्राइम, नशा, जरूरी सुविधाएं शामिल हैं।

जब मीडिया द्वारा सैलजा से सवाल किया गया क्या , कुमारी शैलजा कांग्रेस की परिस्थितियों से नाराज हैं? इस सवाल पर सैलजा ने जवाब दिया कि,’नाराजगी की बात नहीं है लेकिन कुछ बातें तो हो जाती हैं, अंदरुनी बात होती है , लेकिन उसका इससे कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है, कांग्रेस के साथ हरियाणा के लोग आगे बढ़ रहे हैं। लोग हमारे तरफ देख रहे हैं। सारा देश बोल रहा है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने इस बात का दावा करते हुए कहा कि मैं समझती हूं कि उसमें थोड़ा-बहुत योगदान शैलजा का भी होगा।

Haryana Election 2024: कांग्रेस ने चित्रा सरवारा को पार्टी से किया निलंबित, अनिल विज के खिलाफ उतरीं थी चुनावी मैदान में

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Gurugram Murder : अपनी ही बहन का उजाड़ दिया सुहाग, जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम

आरोपी को पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gurugram…

32 mins ago

Haryana Assembly Election: हरियाणा में प्रचार में आई तेजी, गुरुग्राम के बादशाहपुर में बीजेपी और कांग्रेस चला रहे अभियान

Haryana Assembly Election: हरियाणा में प्रचार में आई तेजी, गुरुग्राम के बादशाहपुर में बीजेपी और…

55 mins ago

Neena-Satpal Rathi Joins Congress : भाजपा को बड़ा झटका, BJP महिला विंग की उपाध्यक्ष और किसान मोर्चा उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

भूपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में दोनों ने थामा कांग्रेस का हाथ प्रदेश में चुनाव प्रचार…

56 mins ago

Haryana Assembly Election: ‘हरियाणा को नशा तस्करों से मुक्त कराएंगे’, हरियाणा वालों से भूपेंद्र हुड्डा का बड़ा वादा

Haryana Assembly Election: 'हरियाणा को नशा तस्करों से मुक्त कराएंगे', हरियाणा वालों से भूपेंद्र हुड्डा…

1 hour ago