होम / Kumari Selja ने भाजपा सरकार पर लगाया ये..आरोप, कहा – देश की तरक्की के लिए “इन्हें” आगे लाना ही होगा

Kumari Selja ने भाजपा सरकार पर लगाया ये..आरोप, कहा – देश की तरक्की के लिए “इन्हें” आगे लाना ही होगा

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों, खेत मजदूरों की अनदेखी कर रही है, अगर देश को आगे ले जाना है तो देश के किसान और खेत मजदूरों को भी आगे लाना होगा और उनके हितों की रक्षा करनी होगी।

Kumari Selja : विनेश फोगाट को बधाई और शुभकामनाएं दी

वे मंगलवार को मीडिया से बातचीत कर रही थी। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष व अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया, जुलाना से नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक एवं अंतरराष्टीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता चौ. बीरेंद्र सिंह, अखिल भारतीय किसान कांग्रेस  के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैरां और अमित दहिया आदि मौजूद थे।

कांग्रेस के साथ जुड़कर किसानों और खेत मजदूरों की आवाज को बुलंद कर रहे

कुमारी सैलजा ने कहा कि मैट पर और जमीन पर जंग लडने वाले अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया ने सभी के मान सम्मान की लड़ाई भी लड़ी है। महिलाओं को सम्मान दिलाने में आगे रहे हैं और अब कांग्रेस के साथ जुड़कर किसानों और खेत मजदूरों की आवाज को बुलंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रियंका गांधी वाड्रा ने वायनाड से नामांकन दाखिल किया है यह सभी कांग्रेसजनों के लिए खुशी की बात है।

किसान और खेत मजदूरों की अनदेखी

उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाता किसान की मेहनत की बदौलत ही देश आर्थिक रूप से संपन्न हो रहा है, यानि देश की अर्थव्यवस्था बढ़ाने में किसान की भूमिका अहम होती है। पर भाजपा सरकार किसान और खेत मजदूरों की अनदेखी कर रही है, सरकार किसानों के हितों से विमुख है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा और पंजाब की अनाज मंडी में बदहाली है, किसान परेशान है, एक ओर फसल नहीं बिक रही तो दूसरी ओर खाद को लेकर किसान मारा मारा फिर रहा है। उन्होंने कहा कि ये भाजपा सरकार कहती कुछ और करती कुछ है। उन्होंने कहा कि अगर देश को आगे बढ़ाना है तो देश के किसान, खेत मजदूरों को आगे बढ़ाना होगा।

Cabinet Minister Anil Vij : मुझे लगता है कि “यह श्रमिकों की कम और इंडस्ट्री की ज्यादा परवाह करते” …अब श्रम विभाग की बारी

Kumari Selja’s Statement : गलती सरकार की ओर से की गई है तो धक्के लोग क्यों खाए, दी एक नई नसीहत 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT