प्रदेश की बड़ी खबरें

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja: हरियाणा में विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आने से पहले कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा ने एक ऐतिहासिक क्षण की घोषणा की है।

उन्होंने मंगलवार, 8 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक भावनात्मक संदेश साझा करते हुए हरियाणा के नागरिकों को संबोधित किया। कुमारी सैलजा ने लिखा, “हरियाणा के वीर और जागरूक नागरिकों को मेरा विनम्र नमन। आज का दिन एक ऐतिहासिक क्षण लेकर आया है, जब आपके हर एक वोट का महत्व है।”

चुनावी रिजल्ट पर बोली कुमारी सैलजा

उन्होंने इस दिन को केवल एक तारीख नहीं, बल्कि लोकतंत्र की जीत, जनता की शक्ति और नागरिकों के विश्वास की जीत का प्रतीक बताया। सैलजा ने हरियाणावासियों को आगे बढ़ने की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह दिन सभी के लिए गर्व और आशा का दिन है। उनके अनुसार, इस चुनाव के नतीजे हरियाणा की राजनीतिक दिशा को नया मोड़ देने में सक्षम होंगे और जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होंगे।

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी? बड़े दिग्गज ठोक रहे दावा

कुमारी सैलजा ने यह भी कहा कि हरियाणा के लोग जागरूक हैं और वे अपने अधिकारों को समझते हैं। इस चुनाव में उनका वोट केवल एक संख्या नहीं है, बल्कि यह उनकी आवाज है। उन्होंने सभी से अपील की कि वे अपने मताधिकार का उपयोग करें और लोकतंत्र को मजबूत बनाएं।

जनता बदलाव के लिए तैयार

इस तरह, कुमारी सैलजा ने एक बार फिर से यह जताया है कि हरियाणा के लोग अपने भविष्य के प्रति जागरूक हैं और वे बदलाव के लिए तैयार हैं। उनकी बातों से यह स्पष्ट है कि वे चुनावी परिणामों को सकारात्मक रूप से देख रही हैं और आशा कर रही हैं कि जनता उनके साथ खड़ी होगी।

Haryana Election Result: परिणाम से पहले ही मनाया जा रहा जश्न, दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के बाहर फूटे पटाखे, बजे ढोल नगाड़े

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Assembly Results 2024 : परिणाम से पहले Hooda ने ये दिया बड़ा बयान

बोले- हुड्‌डा न न टायर्ड और न रिटायर्ड, सीएम पद को लेकर हाईकमान ही करेगा…

34 seconds ago

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस सत्ता के लिए…’, हरियाणा चुनाव के परिणाम से पहले CM सैनी का बड़ा दावा

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस सत्ता के लिए...’, हरियाणा चुनाव के परिणाम से पहले CM सैनी…

16 mins ago

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी? बड़े दिग्गज ठोक रहे दावा

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी?…

2 hours ago

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ आएगी सत्ता की चाबी?

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ…

2 hours ago