होम / 23 मार्च को किरमच में किसान महापंचायत, अभय होंगे शामिल

23 मार्च को किरमच में किसान महापंचायत, अभय होंगे शामिल

• LAST UPDATED : March 22, 2021

कुरुक्षेत्र/ राजीव अरोड़ा

कुरुक्षेत्र के किरमच गांव में 23 मार्च को किसान महापंचायत का आयोजन होगा… स्थानीय किसानों ने महापंचायत का आयोजन कराने की पूरी तैयारी कर ली हैं…किसान महापंचायत में इनेलो महासचिव अभय चौटाला शामिल होंगे.

बता दें कि, तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पिछले 4 महीने से आंदोलन कर रहे हैं…किसान आंदोलन के चलते इनेलो नेता अभय चौटाला ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था…उसके बाद से इनेलो नेता अभय चौटाला लगातार किसानों के बीच जा रहे हैं…और इसी क्रम में कुरुक्षेत्र के गांव के रमेश में स्थानीय लोगों द्वारा आयोजित किसान महापंचायत में वह शरीक होने के लिए पहुंचेंगे.

केंद्र पर हमलावर हैं अभय

किसान आंदोलन को लेकर अभय चौटाला लगातार प्रदेश और केंद्र सरकार पर भी हमलावर हैं… वो लगातार अपनी रैलियों और कार्यक्रमों में पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे हैं.. ऐसे में उनके निशाने पर कांग्रेस पर भी रहती है.. वो लगातार कहते रहे हैं कि प्रधानमंत्री आंदोलन को लंबा करवाकर तोड़ना चाहते हैं, जिससे सजग रहने की जरूरत है।

अभय किसान आंदोलन को लेकर घोषणा कर चुके हैं कि आंदोलन लंबा चलेगा, इसलिए सब मिलकर हर गांव में 10 से 15 लोगों की कमेटी बनाएं जो बॉर्डर और टोलों पर चल रहे धरनों को मजबूती देते रहें… वो कई बार विधानसभा से अपने इस्तीफे पर भी सफाई दे चुके हैं.. उनका कहना रहा है कि जहां सत्ता के विरुद्ध विपक्ष में साथ देने वाला कोई ना हो ऐसे सदन का सदस्य बने रहना उन्हें गवारा नहीं था।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox