होम / Landslide in Himachal : अनेक रास्ते बंद, घंटों से फंसे हुए हैं पर्यटक

Landslide in Himachal : अनेक रास्ते बंद, घंटों से फंसे हुए हैं पर्यटक

• LAST UPDATED : July 28, 2022

इंडिया न्यूज, Himachal News (Landslide in Himachal): हिमाचल में गुरुवार को भूस्खलन और तेज बारिश से प्रदेश में काफी नुकसान हुआ है। वहीं प्रदेश में जगह-जगह हुए 57 सड़कें बाधित हो गई हैं हैं। भूस्खलन के कारण 61 बिजली टांसफार्मर भी ठप हुए हैं। Landslide in Himachal

वहीं उधर मंडी के कलोट क्षेत्र में भूकंप का भी समाचार आया, हालांकि रिक्टर इसकी तीव्रता मात्र 2.9 मापी थी, जिस कारण कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।

Landslide in Himachal

Landslide in Himachal

कुफर में जमीन धंसीं, 14 लोग घायल

वहीं शिमला जिले में कोटखाई तहसील के तहत देवगढ़ पंचायत के बाग कुफर में जमीन धंसने से एचआरटीसी की बस (एचपी 03 बी 6053) दुर्घटनाग्रस्त हो गई है जिसकी चपेट में आने से 14 लोग घायल हुए हैं।

भुंतर-मणिकर्ण के समोड नाले में बाढ़ (Landslide in Himachal)

उधर कुल्लू में बारिश से काफी परेशानी हुई है। भुंतर-मणिकर्ण के समोड नाले में बाढ़ आ गई है जिससे कुल्लू-भुंतर-मणिकर्ण मार्ग बंद हो गया है।

नाले का पूरा मलबा सड़क पर आ गया है और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगने के कारण लंबा जाम लग गया है वहीं घंटों से पर्यटक फंसे हुए हैं। वहीं जिला सिरमौर में कुमारहट्टी-नाहन नेशनल हाईवे 907ए पिछले चार घंटे से नैनाटिक्कर के पास बंद है। लंबे जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। Landslide in Himachal

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Badrinath National Highway Closed : सड़कों पर मलबा आने के कारण तीर्थयात्रा रुकी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox