होम / Kumari Selja : प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : कुमारी सैलजा

Kumari Selja : प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : कुमारी सैलजा

• LAST UPDATED : July 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव (उत्तराखण्ड प्रभारी), पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो चूका है। डबवाली के गोल बाजार में पुलिस चौकी से केवल 100 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े डॉक्टर की पत्नी और कंपाउंडर को बंधक बना कर 15 लाख रुपये नकद और 15 तोला सोना लूटना यह दर्शाता है कि अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को इस असुरक्षा में कब तक जीना पड़ेगा ?

Kumari Selja : सरकार जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल

यह घटना इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि भाजपा सरकार जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल हो गई है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे दिन दहाडे इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने में कोई संकोच नहीं करते। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की लचर कानून व्यवस्था के चलते प्रदेश की जनता में असुरक्षा का माहौल व्याप्त है।

इससे पूर्व व्यापारियों पर गोलियां चलाई गई, आए दिन बदमाशों द्वारा फिरौती मांगी जा रही हैं पर सरकार ऐसे मामलों पर गंभीरता दिखाने की बजाय मौन धारण करके बैठी हुई है। जिससे प्रदेश में अशांति फैलाने वालों के हौसले बुलंद बने हुए हैं और लोग भय के माहौल में जीने को मजबूर हैं। सरकार की जिम्मेवारी बनती है कि लोगों की सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाए जाएं।

यह भी पढ़ें : Robbery In Sirsa Hospital : बदमाशों ने डॉक्टर और कंपाउंडर को बंधक बनाकर दिया डकैती की वारदात को अंजाम 

यह भी पढ़ें : Husband Murdered His Wife : पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन काटकर कर दी हत्या 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox