होम / Legal Notice to Kangana Ranaut : चरखी दादरी से कंगना रनौत को भेजा गया नोटिस

Legal Notice to Kangana Ranaut : चरखी दादरी से कंगना रनौत को भेजा गया नोटिस

• LAST UPDATED : August 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Legal Notice to Kangana Ranaut : चरखी दादरी कोर्ट से अधिवक्ता सुखवंत दांगी ने अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की गई टिप्पणी को लेकर उनको लीगल नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया है कि अभिनेत्री  7 दिनों में सार्वजनिक तौर माफी मांगे। अगर वह ऐसा नहीं करती तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अधिवक्ता ने लीगल नोटिस सांसद के निवास पर पंजीकृत डाक व उनके ईमेल पर भेजा है।

Legal Notice to Kangana Ranaut : अधिवक्ता किसानों से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए

जी हां, भाजपा सांसद को भेजे नोटिस में वरिष्ठ अधिवक्ता सुखवंत दांगी ने लिखा कि वे किसानों से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। दांगी ने कहा है कि गत दिनों सांसद कंगना द्वारा किसानों को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी जिसमें कहा गया था कि इस किसान आंदोलन के दौरान बलात्कार हुए थे। स्पष्ट रूप से उन्होंने किसानों का नाम लेकर उन्हें बलात्कारी, हत्यारा और देशहित के खिलाफ भी बताया। इस कारण किसानों को काफी ठेस पहुंची है। उसके बयान को लेकर किसानाें में लगातार रोष बढ़ता जा रहा है।

सांसद की टिप्पणी से वे आहत

अधिवक्ता सुखवंत दांगी ने कहा कि सांसद की टिप्पणी से वे काफी आहत हैं और ऐसा कहकर पूरे किसान समुदाय को बदनाम किया गया है। इसलिए सांसद को सलाह है कि वह 7 दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे अन्यथा वे कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Kangana Ranaut’s Controversial Statements : कंगना रनौत के विवादास्पद बयान से प्रदेश की राजनीति में बवाल

चुनाव प्रचार के लिए इस आचार सहिंता का किया था उल्लंघन, EC ने थमाया बीजेपी अध्यक्ष को नोटिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox