होम / Liquor Shop Robbery : करनाल में गन प्वाइंट पर लिया शराब ठेका और…, वारदात से बढ़ी यहां दहशत

Liquor Shop Robbery : करनाल में गन प्वाइंट पर लिया शराब ठेका और…, वारदात से बढ़ी यहां दहशत

• LAST UPDATED : October 19, 2024
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर नकाबपोश बदमाशों की तलाश की शुरू

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Liquor Shop Robbery : प्रदेश में लूटपाट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामले में करनाल में भी लूटपाट किए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां के कर्ण विहार इलाके में बीती देर रात बदमाशों ने एक शराब ठेके पर गन प्वांट पर लूट की।

वारदात के बाद से त्योहारी सीजन में दहशत देखी जा रही है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बता दें कि पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। शराब ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर नकाबपोश बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

CM Saini Statement: ‘नहीं तो हम सुधार देंगे…’ CM सैनी की तरफ से क्या ये चेतावनी लॉरेंस बिश्नोई के लिए?

Liquor Shop Robbery : घटना सीसीटीवी में कैंद

जानकारी के अनुसार ठेका मालिक कष्ण गर्ग कहा के कि शुक्रवार देर रात बाइक पर 3 नकाबपोश आए। इनमें से दो लुटेरे तो शराब के ठेके में आए और बाहर खड़ा रहा। ठेके के कारिंदे से उन्होंने शराब मांगी। इसी दौरान बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर ले सारी नगदी लूट ली और तुरंत वहां से फरार हो गए। ठेका संचालक ने बताया कि मेन जो कैश था वो पहले ही भेजा जा चुका था नहीं तो बड़े कै को ले आरोपी रफू चक्कर हो जाते। फिलहाल ज्यादा कैश न मिलने पर आरोपी बदमाश बाइक पर सवार हो वहां से फरार हो गए।

बदमाश जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे

पुलिस जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि कर्ण विहार में वाइन शॉप पर लूट की वारदात हुई है। सीसीटीवी में घटना कैद हुई है। बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Chandigarh News: सेना अधिकारी के घर में डाला डाका, चोरों के हाथ लगी भारी रकम और आभूषण