Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

247
Live in Couple Commits Suicide
बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान
  • यूट्यूब पर चलाते थे अपनी शॉर्ट फिल्में 

India News (इंडिया न्यूज़), Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। जोड़े द्वारा सुसाइड किए जाने से लगातार हड़कंप मचा हुआ है। जी हां, यहां लिव इन में रह रहे एक प्रेमी जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना शहर की रूहिल रेजिडैन्सी की है। मालूम हुअइा है कि उक्त दोनों यूट्यूब पर अपना चैनल चलाकर उस पर अपनी शॉर्ट फिल्में चलाते थे। कुछ दिन पहले ही दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून गए हुए थे और वहां से वे बहादुरगढ़ आए थे कि यहां रूहिल रैजिडैन्सी की 7वीं मंजिल पर किराए पर एक फ्लैट लिया। किसी बात को लेकर उनमें बहस हो गई जिसके बाद दोनों ने ही अपनी जान दे दी। मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के तौर पर हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

बताया जाता है कि देर रात शूट के बाद घर आने पर दोनों के बीच किसी विषय पर बहस हुई जिसके बाद ये हादसा हुआ है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मृतकों को शहर के ट्रॉमा सेंटर में भिजवाया है, जहां दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। परिजनों के बयान के आधार पर मामले में आगामी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : School Bus Alcometers : स्कूल बसों में लगेंगे एल्कोमीटर, प्रदेश भर में 20 से चलेगा विशेष चैकिंग अभियान 

यह भी पढ़ें : Five School Buses Impounded In Kurukshetra : बिना परमिट और नियमों की पालना न करने पर कुरुक्षेत्र में 5 स्कूल बसों को किया इम्पाउंड

यह भी पढ़ें : Car Fell Into Ditch In Kullu : आनी के चोईनाला में‌ गिरी कार, चार की मौत