होम / दिन दहाड़े लूट, बेखौफ बदमाश खौफजदा लोग

दिन दहाड़े लूट, बेखौफ बदमाश खौफजदा लोग

• LAST UPDATED : March 11, 2021

पलवल/रिषि भारद्वाज

जिले में लूट-पाट के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं, बदमाशों की निडर हरकतों से प्रशासन भी सख्ते में आ गया है, NH19 पर पेट्रोल पंप के पास जहां हमेशा भीड़ होती है, पर बेखौफ बदमाशों ने किसी अनहोनी कि फिक्र किए बिना ही लूट की वारदात को अंजाम दे दिया, और 2 लाख से अधिक की लूट कर फरार हो गए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आए दिन बढ़ रही बेरोजगारी की वजह से जिले में चोरी, लूट की वारदातें बढ़ रही हैं, ऐसा ही मामला फिर सामने आया हैं, जहां पर बदमाशों नेशनल हाइवे 19 पर बाबड़ी मोड़ के निकट पैट्रोल पंप के मैनेजर राकेश से बाईक सवार 2 बदमाश 2 लाख 38 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

होडल थाना प्रभारी सुरेंदर राठी ने बताया कि राकेश ने पुलिस को शिकायत दी जिसमें बताया कि वह गांव सराय के पास बी चंदा नामक पैट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पर काम करता है, वह पेट्रोल पंप से कैश जमा कराने के लिए स्टैट बैंक आफ इन्डिया ब्रांच होडल में जा रहा था, उसके पास बैग में 1 लाख 94 हजार रुपए नगद और 38 हजार 8 सौ रुपए का एक चैक था।

जब वह बाबड़ी मोड़ के पास पहुँचा तो वहां मोटर साईकिल सवार दो बदमाशों ने पीछे से लात मारी जिससे वह अनियंत्रित होकर गिर पडा, घटना के बाद वह बचाव के लिए पैट्रोल पम्प की तरफ भागा लेकिन बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया और पलवल की तरफ भाग गये, राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिन दहाडे हुई इस नकदी लूट की वारदात से पैट्रोल पम्प और ढाबा संचालकों में हडकंप मच गया है।

घटना के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox