होम / Rao Narbir singh: दक्षिणी हरियाणा की हर सीट पर खिलेगा कमल…, राव नरबीर सिंह ने चुनाव से पहले दिया जुमला

Rao Narbir singh: दक्षिणी हरियाणा की हर सीट पर खिलेगा कमल…, राव नरबीर सिंह ने चुनाव से पहले दिया जुमला

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rao Narbir singh: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां अपनी जीत का दावा ठोक रहीं हैं । ऐसे में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने भी बीजेपी की जीत का दावा ठोक दिया है। उन्होंने कहा कि दक्षिणी हरियाणा की सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में लगातार तीसरी बार बीजेपी सरकार बनेगी। गुरुग्राम के लोगों को अगर अपना आने वाला कल संवारना है तो भाजपा का साथ दें।

  • बीजेपी आएगी तो बादशाहपुर का होगा विकास (राव नरबीर)
  • राव नरबीर ने किया जीत का दावा

Rahul Gandhi: आखिर ऐसी क्या खासियत है गुहाना की जलेबी में? जिसका स्वाद राहुल गाँधी के मन को इतना भा गया

बीजेपी आएगी तो बादशाहपुर का होगा विकास (राव नरबीर)

दरअसल चुनावी दिनों में पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने मंगलवार को शिकोहपुर, गडोली खुर्द, झाडसा, बादशाहपुर, बादशाहपुर में यादव धर्मशाला, नायवासी ढाणी, सब्जी मंडी, खोटा कॉलोनी, बड़ा बाजार, आरआर कॉलोनी का दौरा किया और आयोजित सभाओं को सम्बोधित भी किया । इसी दौरान उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बादशाहपुर के लिए बड़ी घोषणाएं की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार आने पर बादशाहपुर में नया औद्योगिक नगर विकसित किया जाएगा। गुरुग्राम में 700 बिस्तरों का नया अस्पताल बनेगा और साथ ही 100 एकड़ में वल्र्ड क्लास इंटेक हब बनाया जाएगा।

Kurukshetra University के डॉ. प्रीतम सिंह को मिली राज्यसभा फैलोशिप -2024

राव नरबीर ने किया जीत का दावा

राव नरबीर सिंह ने बीजेपी के कार्यों की सरहाना करते हुए जीत का दावा किया। दरअसल उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के विकास की गारंटी बीजेपी की है। और बादशाहपुर की जनता यह अच्छे से जानती है कि 2014 में जब उन्होंने राव नरबीर सिंह को वोट दिया था तो किस तरह से उनके क्षेत्र में विकास हुआ था और पिछले पांच सालों में किस तरह से गलत प्रत्याशी चुन लेने की वजह से उनका क्षेत्र विकास में पिछडता चला गया। उन्होंने कहा कि आज फिर से 2014 वाले समीकरण बनें है।

Rahul Gandhi: ‘अंबानी ने शादी पर हजारों करोड़ खर्च किए, ये आपका पैसा था’, किस पर है राहुल गांधी का निशाना

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox