Love Marriage Couple Shot Dead : हिसार में लव मैरिज करने वाले कपल की गोलियां मारकर हत्या

47
Love Marriage Couple Shot Dead
लव मैरिज करने वाले कपल की गोलियां मारकर हत्या

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Love Marriage Couple Shot Dead : हरियाणा मेंपार्क में बैठे एक कपल की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां सोमवार सुबह लव मैरिज करने वाले कपल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ पार्क में एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार यहां एक कपल सुबह पार्क में बैठा हुआ था कि इसी दौरान करीब 9.30 बजे एक बाइक पार्क के पास रूकी और 2 बदमाशों ने आते ही उन पर 7 राउंड फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची और आसपास का एरिया सील कर दिया।

Love Marriage Couple Shot Dead : यह हुई मृतकों की पहचान

आपको बता दें कि जिस कपल की हत्या की गई है उनकी पहचान नारनौंद के बड़ाला गांव निवासी तेजवीर और हांसी के गांव सुल्तानपुर निवासी मीना के रूप में हुई है। दोनों ने 2 माह पहले ही शादी की थी।

परिजनों के बयानों पर की जाएगी कार्रवाई

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी धीरज ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए। कपल की गोलियां मारकर हत्या की गई थी। मौके से खोल मिले हैं। परिजनों को सूचना दे दी गई है अब आगे उनके बयानों के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

पार्क पूरी तरह से सील

फिलहाल पार्क को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहीं डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत पैदा हो गई है। वारदात के बाद से किसी को भी अंदर आने-जाने नहीं दिया जा रहा। दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Honor Killing In Faridabad : फरीदाबाद में ऑनर किलिंग का मामला, सऊदी अरब से पुलिस के पास आई मेल से हुआ मामले का खुलासा 

यह भी पढ़ें : Woman Accused PA Of BJP MLA : भाजपा विधायक के पीए पर युवती ने लगाया आरोप – आरोपी ने रेप केस से बचने के लिए की उससे शादी, फिर किया प्रताड़ित